5
(1)

भागलपुर: ललमटिया थाना के पुलिस पदाधिकारियों को उस समय बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा जब एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती ने थाने में प्रवेश कर कागजातों को तितर-बितर कर दिया और थाने के तीन महिला और एक पुरुष पुलिसकर्मी सहित अपने चार स्वजनों को दांत काटकर लहूलुहान कर दिया।

लगभग आधे घंटे तक थाना परिसर और सड़कों पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा, जिसके बाद किसी तरह उक्त युवती को काबू में किया गया और उसके स्वजन उसे घर ले गए। तब जाकर पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली।

ललमटिया थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के फांडी गली में रहने वाली मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती की छोटी बहन मीनू कुमारी ने थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। उसी आवेदन की जांच के लिए महिला पुलिस पदाधिकारी उसके घर पर गई थीं।

जब पुलिस घर पर पहुंची तो उसके पिता ने कहा कि थाने पर ले जाकर थोड़ा समझा दीजिए। पुलिस पदाधिकारी उसे थाने लेकर आए, साथ में उसके स्वजन भी आए थे। थाना आते ही युवती ने हंगामा करना शुरू कर दिया। उसे काबू करने के लिए बहुत प्रयास किया गया, लेकिन वह किसी के नियंत्रण में नहीं आ रही थी।

इसी बीच एंबुलेंस भी बुलाई गई लेकिन उसके स्वजनों ने कहा कि हम उसे घर ले जाएंगे। वहीं, महिला पुलिसकर्मी इलाज के लिए अस्पताल गई हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: