5
(2)

दोनो पक्षों से पांच जख्मी

बिहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाजरत

नवगछिया। बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनवर्षा वार्ड संख्या 1 झलारी टोला में शुक्रवार अहले सुबह करीब चार बजे मामूली बात को लेकर दो पक्षो में लाठी डंडे व ईंट पत्थर से जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में
प्रथम पक्ष के कुल चार लोग घायल हो गए। घायलों में पद्मा देवी, रोहित कुमार, राजन कुमार, अमरेश कुमार शामिल हैं। वही दूसरे पक्ष के निरंजन कुमार घायल हुए हैं। सभी को हाथ, पांव, कमर, सिर व सीने में चोट व जख्म हैं। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हालांकि वायरल वीडियो की जीएस न्यूज़ पुष्टि नही करता है। इधर ग्रामीणों की सूचना पर बिहपुर थाना के एएसआई विद्यानंद तिवारी दलबल के साथ घटनास्थल पर सोनवर्षा पहुंचे और सभी घायलों को उठाकर बिहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए पहुंचाया।

जहां सीएचसी के डॉक्टर ने सभी घायलों का इलाज किया। मारपीट की घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं हो रही है। कोई पंप सेट को लेकर व कोई पाइप से पानी लेने को लेकर मारपीट होने की बात बता रहा है। इस मामले में कुछ लोगो को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मामले को लेकर बिहपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि मारपीट को लेकर किसी पक्ष की ओर से आवेदन प्राप्त नही हुआ है आवेदन मिलने पर कार्यवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: