5
(1)

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल से मायागंज अस्पताल रेफर, नवगछिया पुलिस जांच में जुटी

नवगछिया : नवगछिया नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर परिषद वार्ड संख्या 4, उजानी गांव में शुक्रवार/शनिवार आधी रात को गांव के ही चार-पांच दबंगों ने टोटो चालक मोहम्मद कामरान पिता मोहम्मद गुलजार के घर में घुसकर गोलीबारी की। इस घटना में मोहम्मद कामरान की पत्नी मुझहत खातून के बाएं पैर के घुटने में गोली लगी है। घटना की सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने घरवालों की मदद से नुझत को अनुमंडल अस्पताल नवगछिया में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया। फिलहाल महिला का इलाज चल रहा है, और गोली उसके घुटने में फंसी हुई है।

घटना के बाद उजानी गांव में भय का माहौल है। नवगछिया थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी ली ।

विवाद का कारण:
घटना से एक दिन पूर्व टोटो पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। कामरान ने बताया कि वह शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे अपने परिवार के साथ नवगछिया नगर परिषद क्षेत्र के राजेंद्र कॉलोनी स्थित जन वितरण विक्रेता के दुकान पर फिंगर अपडेट करने जा रहे थे। टोटो पर जगह न होने के कारण गांव के ही मोहम्मद मोनू आलम पिता मोहम्मद सब्बी को बैठाने से इनकार किया, जिसपर दोनों में विवाद हुआ। कामरान के पिता मोहम्मद गुलजार और भाई सुफियान ने बीच-बचाव किया, लेकिन मोनू आलम और उसके साथियों ने कामरान और उसके परिवार के साथ मारपीट की। मोनू आलम ने कट्टा निकालकर गोली मारने की धमकी दी थी।

पुलिस की कार्रवाई:

घटना के बाद कामरान ने नवगछिया थाना में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। उसी रात करीब पौने दो बजे अभियुक्त मोनू आलम, सोनू आलम दोनों पिता मोहम्मद सब्बी, मोहम्मद तन्नो, और मोहम्मद भूटो दोनों पिता मोहम्मद सजिन घर में घुस गए और गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान कामरान की पत्नी मुझहत खातून के बाएं पैर के घुटने में एक गोली लगी।

कामरान ने कहा कि अभियुक्त सोनू और मोनू दोनों भाई लगातार उसे मोबाइल नंबर 7563976901 से और अन्य कई नंबरों से जान से मारने की धमकी देते हैं।

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पीड़ित टोटो चालक मोहम्मद कामरान के लिखित आवेदन पर नवगछिया नगर थाना में अभियुक्तों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। नवगछिया थानाध्यक्ष रवि शंकर सिंह ने कहा कि आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अभियुक्तों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: