0
(0)

मानसी थाना क्षेत्र से लूटी हुई ट्रक नवगछिया के जिरोमाइल के पास एनएच 31 से पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने एक आरोपित को भी गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपित मानसी थाना क्षेत्र के चुक्ती निवासी राजा कुमार हैं। बताया गया कि सोमवार को मानसी थाना क्षेत्र के चुक्ती एनएच 31 के ओवर ब्रीज के पास अपराधियों ने चावल लदी ट्रक को चालक के साथ मारपीट कर लूट लिया था। घायल ट्रक चालक मुफ्फसील थाना क्षेत्र के पोठिया निवासी संतोष कुमार हैं।

चालक मानसी पीएचसी में इलाज करवाया। इसके पश्चात मानसी थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दिया। संतोष ने पुलिस को बताया कि वह खगड़िया रैक प्वाइंट से चावल लादकर गोगरी जा रहे था। इसी दौरान उसे अपराधियों ने चुकती ओवरब्रिज समीप मोटरसाइकिल से पीछा कर ट्रक को ओवरटेक कर रूकवाया। चालक को मारपीट कर घायल कर दिया। चालक को वहीं छोड़कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। एक बाइक पर तीन लोग सवार थे। इस संबंध में मानसी थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक लूट की प्राथमिकी मानसी थाना में दर्ज हुई थी।

पुलिस ने अनुसंधान के दौरान नवगछिया जीरोमाइल के पास धंनजय होटल के पास लूटी हुई ट्रक को बरामद किया। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित मानसी थाना क्षेत्र के चुक्ती निवासी राजा कुमार हैं। ट्रक से चावल अनलोड कर दिया गया था। राजा कुमार के निशानदेही पर उसके गोदाम से लूट का चावल भी पुलिस ने बरामद किया हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: