4.7
(3)

नवगछिया के प्रोफेसर कॉलोनी में एक वृद्धा को उसके पुत्र द्वारा पिटाई कर हत्या कर दिए जाने की बात सामने आयी है. वृद्धा स्व गणेश पोद्दार की 78 वर्षीय पत्नी हीरा देवी है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दल बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर भरत भूषण ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. हत्या में मृतिका के छोटे पुत्र रघुवीर पोद्दार का नाम सामने आ रहा है. जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह बात भी सामने आयी है कि रघुवीर का मानसिक संतुलन ठीक नहीं चल रहा है. वह अक्सर अपनी मां के साथ मारपीट करता था. जिसके कारण वह जेल भी जा चुका है. जानकारी मिली है कि मृतिका का एक पुत्र राकेश कुमार नवगछिया में ही दूसरे जगह पर रहते हैं जबकि एक अन्य पुत्र सुनील कुमार बाहर रहते हैं.

रघुवीर का भी परिवार बाहर प्रवास करते हैं लेकिन रघुवीर अपनी मां के साथ ही रहता था. मृतिका के पुत्र राकेश पोद्दार की पत्नी रंजू देवी ने कहा कि उसे घटना की जानकारी तब मिली जब बाजार स्थित उसके घर के पास रघुवीर हल्ला करके बोल रहा थी कि मां का राम नाम सत्य हो गया. जब वे लोग प्रोफेसर कॉलोनी स्थित घर पर पहुंचे तो वहां काफी भीड़ थी. देखा तो उसकी सास का शव पड़ा हुआ था, चेहरे व अन्य जगहों पर जख्म के निशान थे. रंजू देवी ने कहा कि घटना क्यों हुई वह ज्यादा कुछ नहीं जानती है. करीब डेढ़ माह से उसकी ननद सहरसा की बनगांव निवासी पुनीता देवी और उसका पति धनेश्वर पोद्दार वृद्धा के पास ही रह रहे थे. दो दिन पहले वृद्धा ने बिना किसी को बताए अपनी पुत्री को एक कट्ठा जमीन बिहपुर रजिस्ट्री ऑफिस में कबाला किया था. आज शुक्रवार को उसकी ननद दिन के ग्यारह बजे अपने घर चली गयी. जानकारी मिली है कि पुत्री को ज्यादा तरजीह दिए जाने पर रघुवीर अपनी मां से लड़ता झगड़ता रहता था. इधर नवगछिया पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है जबकि मातृ हंता पुत्र की तलाश कर रही है.

इस संबंध में नवगछिया थानाध्यक्ष भरत भूषण ने जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में मृतक महिला के बड़े पुत्र राजेश पोद्दार ने बताया वह कभी कभी मानसिक रूप से परेशान रहता था। कभी ठीक रहता था। मां ने बहन के नाम एक कट्टा जमीन रजीस्ट्री कर दी थी। रघुवीर ने पीट पीट कर हत्या कर दिया। पुलिस ने आरोपित रघुवीर को हिरासत में लिया हैं।
रघुवीर पर अक्सर लोगों से मारपीट किया करता था

नवगदिया बाजार में रघुवीर कई लोगों से मारपीट किया था। इसकी प्राथमिकी नवगछिया थाना में दर्ज हैं। वह फिलहाल जमानत पर था। वह बराबर किसी ना किसी मारपीट किया करता था। उससे लोग काफी परेशान थे। वह मारपीट करके अपने मानसिक रूप से परेशान होने का हवाला देकर बच जाता था।
शादी के दूसरे ही दिन मारपीट से परेशान पत्नी ने छोड़ दिया

15 वर्ष पूर्व रघुवीर की शादी हुई थी। शादी के दूसरे दिन ही रघुवीर ने पत्नी के साथ मारपीट किया। मारपीट के कारण पत्नी उसी दिन रघुवीर को छोड़ दिया था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: