5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर सुलतानगंज के शिवनंदनपुर के हनुमान मंदिर के प्रागण में मसदी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य राजेश विंद.मसदी पंचायत के विभिन्न समस्याओं को लेकर दुसरे दिन अनिश्चितकालीन पुजा अर्चना कर धरना जारी रखे हैं।इस दौरान मसदी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य राजेश विंद ने मिडिया को बताया कि मसदी पंचायत मे 20 सालों से कोई विकास नहीं हो पाया हैं।बाढ के समय सभी किसानों के फसल गल जाते हैं।

सूखाड के समय सभी फसल बर्बाद हो गया हैं।किसान कि स्थीत बत से बत्तर हो गई हैं।किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे है।अधिक किसान दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, कलकत्ता शहर जा कर मजदूरी कर रहे हैं।लेकिन कोई भी सरकार किसानों कि सहायता अब तक नहीं कि हैं।साथ ही मसदी पंचायत मे भी रह रहे लोगों कि बहुत सारी समस्याएं हैं।

लेकिन अधिकारियों द्वारा भी कोई ध्यान नहीं दिया जाता हैं।इसके लिये अमीरका के पुर्व राष्ट्रीय ओबामा, बिहार के पुर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी,बिहार के पुर्व मत्सय विभाग के मंत्री मुकेश सहनी,बिहार के पुर्व सासंद सह जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव जबतक धरना स्थल पर नहीं पहुचेंगे तब तक अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा। हमे विश्वास हैं इन लोगों के आने से हमारे गांव कि विभिन्न समस्याएं दुर होगी।और हमारे मसदी पंचायत के लोग खुशीयांली कि जिन्दगी जी सकेगें।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: