5
(1)

भागलपुर के मथुरापुर निवासी रीना देवी ने अपने घर के समीप तीन स्थानीय व्यक्तियों द्वारा कथित तौर पर उनके घर की दीवार तोड़ने और गंभीर हमले की एससी/एसटी थाना भागलपुर में शिकायत की है।

रीना देवी ने दिए आवेदन में बताया कि शंकर मंडल, मुली मंडल और चंदन मंडल ने उनके घर की पश्चिमी दीवार तोड़ दी और घर के आंगन में रखा अनाज बर्बाद कर दिया। रीना देवी ने कहा, “जब मैंने उनसे पूछा कि वे मेरी दीवार क्यों तोड़ रहे हैं, तभी शंकर मंडल ने मेरे साथ गलत नियत से व्यवहार करते हुए मेरी साड़ी खींच ली, जिससे मैं अर्धनग्न हो गई।”

इस घटना के दौरान, उनके देवर निरंजन पासवान और गोतनी पूजा कुमारी उन्हें बचाने के लिए आए, लेकिन चंदन मंडल और मुली मंडल ने निरंजन पर लोहे के रॉड से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। रीना देवी ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उन्हें जातिसूचक गालियाँ दीं और धमकी दी कि अगर वे गांव नहीं छोड़तीं, तो उन्हें गोली मार देंगे।

रीना देवी ने बताया, “मेरा पूरा घर तोड़फोड़ कर दिया गया और मेरे सभी सामानों को नष्ट कर दिया गया।” इस घटना की जानकारी देने के लिए रीना देवी ने नाथनगर थाना में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने एससी/एसटी थाना का रुख किया। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की।

स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश है और सभी ने प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की है ताकि ऐसे घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। पुलिस प्रशासन ने इस मामले पर त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया है और आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: