5
(2)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर, सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रहा आज फिर एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक हाईवा और मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर हो गई जिसमें मैट्रिक की परीक्षा देने जा रही एक छात्रा और 2 युवक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। अमरपुर के राजापुर निवासी वकील राम के पुत्र व पुत्री अमित कुमार व खुशी कुमारी और पवन साथी का पुत्र अमर कुमार दुर्घटना में घायल हुए। खुशी को दो युवक मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा दिलाने कटोरिया के परीक्षा केंद्र पहुंचाने जा रहे थे।

छात्र संघ दो युवक हुआ बुरी तरह घायल

गौरतलब हो कि छात्रा को 2 युवक बाइक पर सवार होकर कटोरिया मैट्रिक की परीक्षा दिलाने जा रहे थे। जहां समुखिया मोर के पास तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलने पर परिजनों ने आनन-फानन में घायलों को भागलपुर जिले के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है जबकि दुर्घटना में परीक्षार्थी खुशी कुमारी का जबड़ा टूट गया है जिसके कारण उसे फिलहाल निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया वही दोनों युवक भी गंभीर रूप से घायल है फिलहाल परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

तीनों घायल युवक युवती का चल रहा भागलपुर के मायागंज अस्पताल में इलाज

घायल छात्रा के चचेरे बड़े भाई रमेश कुमार राम ने बताया मोटरसाइकिल और ट्रक की जोरदार भिड़ंत से अमित कुमार अमर कुमार और खुशी कुमारी तीनों लोग घायल हो गए, साथ ही उन्होंने बताया कि बांका की ओर से आ रही तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें तीनों गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिस की स्थिति काफी नाजुक हो गई जिसके चलते हम लोगों ने आनन-फानन में भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया तीनों का इलाज चल रहा है वही मायागंज अस्पताल के चिकित्सक ने कहा तीनों दुर्घटना ग्रस्त मरीज खतरे से तो बाहर है लेकिन अंदरूनी काफी चोट आई है जिसका इलाज अभी लंबे दिनों तक चलेगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: