5
(1)

भागलपुर के लोहिया पुल के पास एक मिक्सर हाइवा की टक्कर से 16 वर्षीय किशोर शान अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रारंभिक इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मायागंज और फिर पटना रेफर कर दिया। पटना जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई।

शान अपने दोस्त सादिक आमिर के साथ तिलकामांझी इलाके में सीसीटीवी कैमरा लगाकर हबीबपुर जा रहा था। लोहिया पुल पर हाइवा से टक्कर के बाद शान की बाइक हाइवा के नीचे आ गई, और पहिया उनके कमर पर चढ़ गया। इससे उनके शरीर के निचले हिस्से में गंभीर चोट आई और अत्यधिक खून बहने लगा। मौके पर मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे, जबकि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उन्हें हाइवा के नीचे से निकालकर मायागंज अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों ने शान की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच पटना रेफर किया। एंबुलेंस के जरिए उन्हें ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और डॉक्टर की मांग की, जिससे पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

शान के दोस्त सादिक ने बताया कि उसने हेलमेट पहना हुआ था, जिससे उसकी जान बच गई, जबकि शान ने हेलमेट नहीं पहना था। हादसे के बाद हाइवा का ड्राइवर फरार हो गया। ट्रैफिक पुलिस ने हाइवा को जब्त कर पुलिस लाइन में सीज कर दिया है, और हाइवा के मालिक की तलाश की जा रही है।

इस दुखद घटना से क्षेत्र में शोक और आक्रोश का माहौल है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: