4.7
(3)

नवगछिया से सटे सीमावर्ती जिलों के कई गांव में हुई छापेमारी, जल्द ही होगा उद्भेदन, गिरफ्तार होगा अपराधी

नवगछिया। नवगछिया नगर थाना क्षेत्र एनएच 31 किनारे दो दिन पूर्व इस्माइलपुर प्रखंड प्रमुख मालती देवी पति श्रीकांत यादव के 35 वर्षीय पुत्र मिथुन यादव की हत्या के मामले में फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी व नवगछिया पुलिस के द्वारा कई जगहों पर छापेमारी किया जा रहा है।

नवगछिया एसपी के द्वारा सीडीपीओ के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम के द्वारा इस छापेमारी में नवगछिया में मौजूद स्टेट जवानों के साथ कई संभावित जगहों पर छापेमारी हुआ। इस छापेमारी को लेकर के मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार, खगड़िया सहित नवगछिया के विभिन्न थाना क्षेत्रों के कई जगहों पर छापेमारी हुई। इस छापेमारी से इलाके में अपराधियों में खलबली मचा हुआ है।

पुलिस ने एसटीएफ के साथ इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के डीमाहा, परबत्ता थाना क्षेत्र का जगतपुर, नवगछिया का रसलपुर, बिहपुर का हरियो, सहित कई थाना क्षेत्र की गांवों में छापेमारी की गई। मिथुन हत्याकांड में मृतक के पिता श्रीकांत यादव के द्वारा दो अपराधियों के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज कराया गया है लेकिन इस हत्याकांड का मामला आसपास के जिलों से जुड़ा है। इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी नहीं बता रही है। ऐसे नवगछिया पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि हम लोगों ने कई जगह पर छापेमारी किया है। कई तरह की बात सामने आ रहा है, जल्दी ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा और इस हत्याकांड में संलिप्त अपराधी उद्भेदन के साथ गिरफ्तार भी होगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: