4
(3)
  • मोती पर लगा आरोप – मेधा सूची में प्रथम स्थान वाले अभ्यर्थियों को डरा धमका कर भगाया

रंगरा – रंगरा चौक प्रखंड के मध्य विद्यालय में हुए विभिन्न पंचायतों के शिक्षक नियोजन प्रक्रिया में प्रखंड प्रमुख मोती यादव द्वारा गड़बड़ी किये जाने का आरोप लगाते हुए मंदरौनी पंचायत के मुखिया ने जिला स्तर के पदाधिकारियों को लिखित आवेदन देकर नियोजन प्रक्रिया को रद करने और पुनः नियोजन की प्रक्रिया शुरू करने की मांग की है.

मुखिया का आरोप है कि प्रखंड प्रमुख मोती यादव कुख्यात अपराधी है. उसने प्रथम स्थान पर आए अभ्यर्थियों को डरा धमका कर भगा दिया. बेचारे अभ्यर्थी नियोजन स्थल से रो कर अपने घर गए. फिर कर्मियों को भी डरा धमका कर मनचाहे ढंग से कार्य करवाया और अपने लड़कों की बहाली करवायी.

सभी पदाधिकारियों को लिखित आवेदन देते हुए मंदरौनी के मुखिया ने बहाली प्रक्रिया को रद कर पुनः बहाली करवाने की मांग की है. समग्र शिक्षा अभियान के डीपीओ देव नारायण पंडित ने कहा कि उनके जानकारी के अनुसार काउंसलिग प्रक्रिया निष्पक्ष हुई है. दूसरी तरफ प्रभारी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अशोक कुमार ने कहा कि पूरी प्रक्रिया पारदर्शी थी.

किसी भी प्रकार की गड़बड़ी होने का सवाल ही नहीं उठता है. इधर मोती यादव से मामले में पक्ष लेने के लिये उसके मोबाइल पर फोन किया गया लेकिम उन्होंने मोबाइल न तो रिसीव किया और न ही बाद में रीस्पॉन्स आया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: