5
(1)

भागलपुर: जिले में मोहर्रम त्यौहार के शांतिपूर्ण आयोजन को सुनिश्चित करने के लिए भागलपुर के जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी और सीनियर एसपी आनंद कुमार ने सड़कों पर उतरकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। दोनों अधिकारियों ने सभी इमामबाड़ों और पहलाम स्थलों का दौरा कर यह सुनिश्चित किया कि त्यौहार के दौरान किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।

सबसे पहले जिलाधिकारी और सीनियर एसपी सराय इमामबाड़ा पहुंचे, जहां उन्होंने स्थानीय लोगों और खलीफा से पैकर को होने वाली संभावित समस्याओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को तुरंत इन समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए।

इसके बाद, दोनों अधिकारी पहलाम स्थल सहजंगी पहुंचे, जहां उन्होंने पूरी व्यवस्था का जायजा लिया और शांतिपूर्ण व सद्भावपूर्ण माहौल में मोहर्रम संपन्न कराने के दिशा निर्देश दिए।

भागलपुर के जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी और सीनियर एसपी आनंद कुमार ने कहा, “हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि मोहर्रम का त्यौहार शांतिपूर्ण और सुरक्षित माहौल में सम्पन्न हो। इसके लिए हम लगातार सभी व्यवस्थाओं की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और सभी आवश्यक कदम उठा रहे हैं।”

उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है और सभी संवेदनशील स्थानों पर सीसीटीवी कैमरों की निगरानी की जा रही है। जिलाधिकारी और सीनियर एसपी ने सभी समुदायों से अपील की है कि वे आपसी सद्भाव बनाए रखें और त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं।

स्थानीय लोगों ने अधिकारियों के इस कदम की सराहना की और विश्वास जताया कि इस बार का मोहर्रम भी बिना किसी परेशानी के सम्पन्न होगा। अधिकारियों की सक्रियता और तत्परता से लोगों में सुरक्षा का भाव उत्पन्न हुआ है, और वे अब शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने के लिए तैयार हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: