5
(1)

नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर चौक पर शनिवार की संध्या 5:30 बजे नगरपारा उत्तर पंचायत के मुखिया नरेंद्र कुमार के शिक्षक पुत्र राकेश कुमार रौशन के साथ गॉव के ही राहुल कुमार यादव एवं गोलू कुमार यादव के द्वारा कट्टा लहराते हुए गाली-गलौज के साथ धमकी दिया की जो मुकदमा.

पहले किया है उसको उठा लो नहीं तो जान से मार देंगें घटना को लेकर शिक्षक राकेश कुमार रौशन ने नारायणपुर निवासी तीरो यादव के पुत्र राहुल कुमार यादव एवं गोलू कुमार यादव के विरुद्ध भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है.

थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह ने कहा कि प्राप्त आवेदन के आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी है दिए गए आवेदन में शिक्षक राकेश रौशन ने कहा है कि घर से वह नारायणपुर बस स्टैंड चौक पर पान खाने के लिए आया था तभी राहुल और गोलू दोनों भाई सफेद कलर की अपाचे मोटरसाइकिल से आकर मारपीट करने.

लगा और देसी कट्टा से जान मारने की नियत से मेरी और तान दिया लेकिन शिक्षक द्वारा हल्ला करने पर आसपास के लोगों ने वहां आकर बचाया दौड़कर थाना पहुंचा जबतक पुलिस घटनास्थल पहुंची राहुल और गोलू वहां से फरार हो गया था. भवानीपुर पुलिस हरकत में आ गई है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: