5
(1)

जदयू के जिलाध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार भारती ने मुख्यमंत्री साइकिल योजना को पिछड़े अफ्रीकी देशों के अपनाने और युवा में इसकी चर्चा होने पर गर्व जताया है, साथ ही केंद्र की बीजेपी सरकार की आलोचना की है ।त्रिपुरारी कुमार भारती ने कहा कि साइकिल योजना की शुरुआत कर माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने बिहार की बेटियों को गति और शक्ति के बीच समन्वय स्थापित करने का अभूतपूर्व प्रशिक्षण दिलाया है।


त्रिपुरारी कुमार भारती ने केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि केंद्र सरकार बताए कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली बीजेपी ने बेटियों की सशक्तिकरण के लिए क्या ठोस काम किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री साइकिल योजना से बेटियों का समाज में सशक्तिकरण हुआ है, और आज भी बड़ी तादाद में बेटिया स्कूल जा रही है और शिक्षा हासिल कर रही है।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि आज माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की मुख्यमंत्री साइकिल योजना को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शोध हो रहा है और इस योजनाओं को आज पिछड़े अफ्रीकी देश अपना रहे हैं ।त्रिपुरारी कुमार भारती ने कहा कि मुख्यमंत्री साइकिल योजना की चर्चा आज यूएन में हो रही है। माननीय नीतीश कुमार सही मायनों में समाज में बेटियों का सशक्तिकरण कर रहे हैं वहीं केंद्र की बीजेपी सरकार महज जुमलो पर कायम है और काम के बदले केवल खुद का प्रचार करने में जुटी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: