5
(1)

एनटीपीसी कहलगांव ने अपना 49 वां स्थापना दिवस मनाया जिसमें श्री नारायण प्रकाश शाहर, परियोजना प्रमुख (कहलगाँव) ने प्रशासनिक भवन परिसर में आयोजित मुख्य समारोह में सभी विभागाध्यक्ष, यूनियन एवं एसोशियेशन, एनटीपीसी कर्मी की उपस्थिति में एनटीपीसी ध्वज फहराते हुए उपस्थित कर्मचारियों एवं सहयोगी एजेंसियों को 39 वां स्थापना दिवस की बधाई दी । कार्यक्रम की शुरुआत नैगम गीत से की गई ,इस अवसर पर श्री.

नारायण प्रकाश शाहर, परियोजना प्रमुख (कहलगाँव) ने उपस्थित कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज आपलोगों के अथक परिश्रम, संकल्पभाव के साथ एनटीपीसी विद्युत उत्पादन के साथ हम नये इतिहास की ओर अग्रसर है वही परियोजना प्रमुख ने स्टेशन की विभिन्न उपलब्धियों पर प्रकाश डाला और बताया कि कैसे एनटीपीसी कहलगाँव आज हम लोगों के अथक प्रयास से राज्य और राष्ट्र के पूरे बिजली मानचित्र में एक सकारात्मक छवि भी बनाई है।

39 वा स्थापना दिवस पर एनटीपीसी कहलगांव के कर्मियों महिलाओं व बच्चों ने ‘‘प्रभात फेरी’’ में बढ़. चढ़ कर हिस्सा लिया एवं एनटीपीसी लिमिटेड को ‘‘भारत की शक्ति” बनाने हेतु संकल्प लिया ।इस अवसर पर श्री संजीब कुमार साहा, महाप्रबंधक (ईंधन प्रबंधन), श्री राजेश गुप्ता, महाप्रबंधक (राख डाइक प्रबंधन), श्री बी. राजेंद्र कुमार,महाप्रबंधक (प्रचालन) के अलावे सभी विभागाध्यक्ष, श्री तुषार, असिस्टेंट कमांडेंट (सीआईएसएफ़) श्रीमति वी॰बिन्दु, अध्यक्षा, सृष्टि समाज, सभी यूनियन तथा एसोसिएशन के प्रतिनिधिगण एवं बड़ी संख्या में एनटीपीसी कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: