5
(1)

भागलपुर पीरपैंती थाना क्षेत्र से अठारह दिनों से एक नाबालिग लड़की को गांव के ही युवक बहला-फुसलाकर घर से भगा ले गया है। 14 जुलाई को अठारह दिन बीत चुके हैं, परंतु अब तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है। घटना पीरपैंती थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के राजगंज का मामला है। बीते 25 जून को मोहम्मद हिमायुन की पुत्री अरफा खातून (16) को उसकी मां महताब बानो ने घर के पास की किराने की दुकान से सामान लाने के लिए भेजा था, जिसके बाद से ही वह गायब है। परिवार और गांव वालों द्वारा खोजबीन जारी है, परंतु अभी तक कुछ पता नहीं चला है।

लड़की के नहीं मिलने पर एक दिन बाद पता चला कि गांव के ही रहने वाले स्व. मोहम्मद सोहिद के पुत्र मोहम्मद रॉकी ने बहला-फुसलाकर अरफा को घर से भगा लिया है। जब उनके परिजनों से रॉकी का पता पूछा गया, तो उन्होंने नहीं बताया और ऊपर से लड़की के परिजनों को गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। लड़की की मां महताब बानो ने 27 जून को पीरपैंती पुलिस से अपनी बेटी को खोज निकालने के लिए गुहार लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई। लाचार मां ने अपनी बेटी से मिलने की जिद्द की, लेकिन पुलिस और परिजनों के समझाने पर मां मान गई।

लिखित आवेदन में उन्होंने कहा कि उनकी बेटी पास की दुकान में कुछ सामान लाने गई थी, जिसके बाद से ही लापता है। लापता होने के एक दिन बाद पता चला कि गांव के ही रहने वाले स्व. मोहम्मद सोहिद के पुत्र मोहम्मद रॉकी ने उसकी नाबालिग बेटी अरफा को बहला-फुसलाकर गलत नीयत से घर से भगा लिया है। इसमें रॉकी के दोस्त एजुल के पुत्र मोहम्मद सोजंग का भी पूरा-पूरा हाथ है।

महताब बानो ने बताया कि रॉकी और सोजंग ने उनकी बेटी को जबरदस्ती मुंह दबाकर खींचकर मोटरसाइकिल से फरार हो गए। जब वे लोग उनके दरवाजे पर गए, तो सिद्दीक के पुत्र मोहम्मद जसीम, सिद्दीक, बीबी साबरीन और बीबी उजाला ने उन्हें गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। रॉकी की मां बीबी साबरीन ने कहा कि उनका बेटा उनकी बेटी को भगा ले गया है और जो करना है कर लो। महताब बानो ने आशंका जताई कि उनकी बेटी के साथ अप्रिय घटना घट सकती है। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि लड़की को बरामद करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है और गुप्त सूचना पर कार्रवाई की जा रही है। रॉकी के परिजनों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: