5
(1)

एएसपी के जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने किया निलंबित

भागलपुर के बाखरपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म मामले की जानकारी वरीय पुलिस अधिकारी को देने पर बाखरपुर के पूर्व मुखिया सौरभ कुमार तिवारी को बाखरपुर पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए मारपीट का मामला सामने आया है ! वही मामला वरीय पुलिस अधिकारी के संज्ञान में आने के बाद बाखरपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले की जानकारी वरीय पुलिस अधिकारी को नहीं देने व जांच में ढिलाई बरतने के आरोप में.

बाखरपुर ओपी प्रभारी गौरव कुमार तथा पीटीसी संजय कुमार को एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। प्रशिक्षु अधिकारी अपराजित लोहान की जांच में दोनों की लापरवाही सामने आई है। साथ ही उनके खिलाफ जांच भी की जा रही है।, गठित एसआईटी की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। बतादे की शनिवार दोपहर करीब तीन बजे कहलगांव डीएसपी को नबालिग लड़की से दुष्कर्म का वीडियो प्राप्त हुआ।इसके बाद कहलगांव डीएसपी व प्रशिक्षु अधिकारी अपराजित लोहान के नेतृत्व में.

एसआईटी का गठन कर मामले में त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। शनिवार की रात नौ बजे तक वीडियो का सत्यापन कर पीड़िता की पहचान की गई। इसके आधार पर चारों आरोपियों की भी पहचान की गई। रविवार सुबह 11 बजे दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनमें एक नाबालिग है। पकड़े गए आरोपी के पास से मोबाइल व दुष्कर्म पीड़िता के कपड़े भी बरामद किए गए हैं।

इस मामले पर बाखरपुर के पूर्व मुखिया सौरभ कुमार तिवारी कहा पीड़ित परिवार मेरे पास शिकायत लेकर आया और मैंने उसे बाखरपुर एसएचओ के पास जाने के लिए कहा इस पर पीड़ित परिवार ने कहा कि वहां पर मेरी कोई नहीं सुन रहा है और हम लोगों को थाने पर से भगा दिया गया। वही इस मामले को लेकर मैंने सभी वरीय पदाधिकारियों को इसकी सूचना दी जिस कारण मुझे गिरफ्तार कर मेरे साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की और साथ ही साथ मुझे झूठे केस में फंसा कर गिरफ्तार कर लिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: