3
(2)

भागलपुर।अगर आप भी भागलपुर नगर निगम के सौजन्य से शुद्ध पेयजल की व्यवस्था का लाभ ले रहे हैं तो हो जाएं सावधान क्योंकि उस पानी में कई तरह की अनियमितताएं आ रही है सामने। भागलपुर नगर निगम के सौजन्य से भीषण गर्मी को देखते हुए आम जनों के लिए कई चौक चौराहों पर मुसाफिरों के लिए शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की गई है, कुछ दिन पहले तक यह पानी जार के द्वारा भरा जाता था लेकिन अब टैंकर के.

द्वारा हर जगह इस पानी को दिया जा रहा है जिसमें लोगों ने कई तरह के शिकायत किए हैं, किसी ने शिकायत की है कि यह पानी काफी गंदा महक रहा है किसी ने इस पानी में कीड़े होने की भी बात कही है, जब इसको लेकर भागलपुर की मेयर डॉक्टर वसुंधरा लाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा पहले जार से पानी दिया जाता.

था वह पर्याप्त नहीं था इसलिए टैंकर से पानी दिया जा रहा है अब अगर किसी तरह की कोई परेशानी आई है तो उसे जल्द ठीक कर लिया जाएगा साथ ही उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करना चाहिए ऐसी घटनाएं घर में भी हो जाया करती हैं।

अब सवाल यह उठता है कि राहगीरों व मुसाफिरों के लिए जो यह शुद्ध पेयजल है अगर गंदा पानी पीने से उसकी तबीयत खराब होती है या किसी तरह की अनहोनी होती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: