0
(0)

नवगछिया : गुरुवार को नवगछिया नगर परिषद् में हुए ज़ोरदार हंगामे के बाद विवाद थाने तक पहुँच गया हैं । नवगछिया नगर पार्षद सभापति प्रीती कुमारी के द्वारा शुक्रवार को अपने लेटर पेड पर कई पार्षदों के हस्ताक्षर युक्त आवेदन को थाना में दिया गया । अपने आवेदन में सभापति प्रीती कुमारी ने बताया की दिनांक 18.10.2023 को नगर परिषद् कार्यालय के सभागार में आम बैठक आहुत की गई थी । जिसमें शहर के विकास कार्यों से संबंधित कई योजनाएँ पारित की गई आम बैठक को पार्षद मनीष सिंह, पार्षद अभिषेक रमण उर्फ टी०एन०यादव, पार्षद स्वीटी सिंह ने बेवजह निजी स्वार्थ के कारण सभा में हल्ला-गुल्ला एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर सभा को भंग करने का प्रयास किया, जिसके बाद मेरे द्वारा तीनों पार्षदों को मर्यादा में रहते हुए शांति पूर्ण अपनी बात रखने के लिए कहा गया, लेकिन तीनों के द्वारा लगातार उपद्रव मचाने का कार्य किया गया बैठक समाप्ति के बाद मुझे कुछ मीडियाकर्मी के द्वारा पता चला कि ये तीनों पार्षद मेरे पति पर जान मारने की धमकी देने का आरोप लगा रहे है. जो बिल्कुल झूठा, निराधार एवं सरासर गलत है। बैठक में विकास पर थोड़ी बहस हुई और सभी पार्षदों के सहमति से योजनाएं पारित की गई, जिसमें भी इन तीनों पार्षदों ने बाधा डाल माहौल बिगाड़ने की कोशिश की एवं सभा को भंग करने का पूरा प्रयास किया। मुझे आशंका है कि इन तीनों पार्षदों के द्वारा मेरे एवं मेरे पति के साथ कोई अप्रिय घटना करवा सकते है या झूठे मुकदमें में फंसा सकते हैं । आवेदन में लगाये गये झूठे आरोप को अपने स्तर से जाँच कर इन लोगों पर उचित कार्रवाई करने की मांग की गई हैं ।

क्या कहतें है वार्ड 10 के पार्षद मनीष सिंह

नवगछिया नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद मनीष सिंह ने बताया कि एक मामले में नवगछिया नगर पुलिस के द्वारा थाने से नोटिस बेल कराने के लिए दिया गया था, लेकिन हम किसी कारण से उस समय थाना नहीं पहुंच पाए थे।। मेरे ऊपर कोर्ट से कोई वारंट नही है। अगर किसी मामले में हम वारंटी हैं तो न्यायिक प्रक्रिया के तहत हम न्यायालय में उपस्थित होकर बेल लेंगे।

क्या कहतें हैं पार्षद

वार्ड पार्षद अभिषेक रमन और वार्ड पार्षद मनीष सिंह ने बताया कि विकास कार्यो को बाधित करने का आरोप सरासर निराधार है । एक साजिश के तहत यह अरोप लगाया जा रहा है। बैठक में हमको गोली मारने की धमकी दी गयी जिसका गवाह सीसीटीवी कैमरा है उसे देख लिया जाय ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: