5
(2)

नारायणपुर: सोमवार को प्रखंड के भवानीपुर ओपीक्षेत्र क् के नगरपारा गॉव में संध्या करीब पाँच बजे नवगछिया डीएसपी कार्यालय में कार्यरत नगरपारा गाँव के चौकीदार गुलाब पासवान के बाइस वर्षीय पुत्र भवदेव कुमार ने अपने घर नगरपारा में बंद कमरे में दाहिने कनपट्टी में गोली मारकर आत्म हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

स्वजनों की सुचना पर पहुंचे भवानीपुर पुलिस ने खिड़की के रास्ते से घुसकर दरवाजा की छिटकनी खोलकर शव को कब्जे में लिया व लोडेड देशी पिस्टल व सत्रह कारतूस बरामद बरामद किया।मृतक के पास से सिगरेट,माचिस,मोबाइल भी बरामद किया गया।

पिता गुलाब पासवान ने बताया कि भवदेव मानसिक रूप से बीमार था जिसका उपचार राँची से हो रहा था।वह बराबर घर में मानसिक संतुलन खोने के बाद हंगामा करता था।सोमवार को भी हंगामा कर रहा था सूचना पर गुलाब पासवान नवगछिया से घर पहुंचा तो उसने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है।

गुलाब के द्वारा भवानीपुर पुलिस को सूचना दिया गया।भवानीपुर ओपीध्यक्ष रमेश कु साह ने ग्रामीणों की मौजूदगी में दरवाजा को खोला तो पाया कि भवदेव का शव खून से लथपथ है।

खून कमरा से बाहर भी आ गया है।गुलाब ने बताया कि पुत्र ने आत्महत्या कर लिया है।भवदेव की मौत पर पिता गुलाब,माता राधा देवी का रो रो कर बुरा है।पूरा परिवार सदमा में है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: