5
(1)

नवगछिया शहर के जाने-माने समाजसेवी लायंस क्लब के अध्यक्ष जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव शिवकुमार पंसारी का कोरोना संक्रमण के बाद इलाज के क्रम में सिलीगुड़ी के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया. वे 55 वर्ष के थे. क्लीन नवगछिया ग्रीन नवगछिया के मीडिया प्रभारी अशोक केडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब 10 दिन पहले उन्हें इलाज के लिए सिलीगुड़ी अस्पताल ले जाया गया था.

गुरुवार को दोपहर बाद उनके निधन हो जाने की सूचना मिली है. उनके निधन की सूचना मिलते ही पूरा नवगछिया शोक की लहर में डूब गया. सभी उनके मृदुभाषी स्वभाव और मिलनसार व्यक्तित्व को याद कर रहे हैं. गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहां की श्री पंसारी का निधन से वे व्यक्तिगत रूप से मर्माहत हैं.

समाज को एक बड़ी क्षति हुई है. बिहपुर विधानसभा के विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र ने कहा कि शिबू दा नवगछिया अनुमंडल के एक कर्मठ समाजसेवी थे. उनकी कमी को आगामी भविष्य में पूरा कर पाना संभव नहीं है. जदयू के जिलाध्यक्ष विरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि यह उनके लिए व्यक्तिगत क्षति है और वह इस तरह की सूचना के लिए कतई तैयार नहीं थे. ईश्वर उन्हें शांति दें और अपना सानिध्य भी.

नवगछिया के वरिष्ठ समाजसेवी पवन कुमार सर्राफ, अजय कुमार रुंगटा, पूर्व सांसद अनिल कुमार यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल, विधायक प्रतिनिधि त्रिपुरारी कुमार भारती, बाबा गणिनाथ सेवा समिति के अध्यक्ष पंकज कुमार भारती, मारवाड़ी युवा मंच के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चंद्र वर्मा, सी एन जी एन के अध्यक्ष चंद्रगुप्त शाह, मीडिया प्रभारी अशोक केडिया,।

श्रीधर कुमार, सुनील जोशी, मुकेश राणा, फाइटर जेम्स, भाजपा नगर महामंत्री प्रवेश यादव, जिला मंत्री मुकेश राणा आदि अन्य ने भी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: