3
(2)

दिन दोपहर मिर्ची का पाउडर उड़ेल कर बदमाश ने किया लूट का प्रयास

ग्राहक द्वारा लूट का विरोध पर बदमाश ने मारी गोली,घटनास्थल पर मौत

नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन रोड के चॉदनी चौक पर मंगलवार को दिन दोपहर करीब 12:10 बजे खुलेआम यूको बैंक के सीएसपी में नगरपारा निवासी संचालक हेमंत सिंह से मिर्ची पाउडर का गुंडी छिटकर रूपये वाला बैग लूटने का प्रयास का विरोध करने पर सीएसपी संचालक को हाथ में गोली मारकर जख्मी कर दिया रूपया निकासी करने सीएसपी पर बैठे ग्राहक शाहपुर निवासी प्राइवेट शिक्षक अश्विनी कुमार उर्फ सुनील मंडल ने घटना का विरोध किया तो उसके गर्दन एवं मुंह में गोली मार दिया।जिससे घटनास्थल पर ही ग्राहक की मौत हो गई। सुचना पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव कुमार यादव,पुअनि बसंत कुमार,पुअनि मनीष कुमार,एएसआई मुकेश कुमार यादव,एएसआई मुकेश कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस जवानों के साथ पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने जख्मी सीएसपी संचालक को इलाज के लिए पीएचसी नारायणपुर पहुंचाया।मृतक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहॉ चिकित्सक ने मृत घोषित किया गया जिसे भवानीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा और जख्मी का प्राथमिक उपचार के.

बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंजअस्पताल भागलपुर रेफर किया।मौके पर पहुंचे एसडीपीओ दिलीप कुमार ने पीएचसी पहुंच सीएसपी संचालक से पुछताछ कर घटनास्थल पहुंच छानबीन की मौके पर पहुंचे एसपी सुशांत कुमार सरोज ने घटनास्थल पहुंच आम लोगों से अपील किया की अपराधि घटना को अंजाम देते हैं.

तो पुलिस का सहयोग किजिए।अपराधी जो भी है कानुन से नहीं बचेगा।इधर घटना को लेकर डॉग स्कॉउट की टीम पहुंच कर जॉच कर रही है साथ ही भागलपुर एफएसएल टीम के विशेषज्ञों ने घटनास्थल पहुंच निरीक्षण कर नमूना एकत्रित कर जॉच के आवश्यक दिशा-निर्देश प्रभारी थानाध्यक्ष को दिए हैं। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में भवानीपुर,बिहपुर,ढोलबज्जा एवं डीआईयू के साथ एसआईटीम का गठन कर कैंप कर संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर कर रही है। एसपी ने बताया की गोलीबारी में ग्राहक की मौत हो गई और.

सीएसपी संचालक जख्मी हो गए हैं लूट का घटना का प्रयास किया गया था किंन्तु लूट की घटना घटित नहीं हुई है। वर्तमान में विधि व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की अपराधी चार की संख्या में सीएसपी के आसपास थे सीएसपी संचालक से बैग छिनातनी में करीब चार चक्र गोलीबारी कर शाहपुर गॉव की और बाईक पर सवार होकर तीन की संख्या में अपराधी फायर करते हुए फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी ज्योतिषना देवी पुत्र रौशन कुमार पुत्री अंशूली का रो रो कर बुरा हाल था। घटना को लेकर लोग दबी जुबान से कह रहे हैं की अपराधी पैदल एवं मोटरसाइकिल से शाहपुर गॉव की और भागा है लेकिन कोई भी पुलिस के समक्ष कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। पुलिस द्वारा आशंका जताई जा रही है की सभी अपराधी स्थानीय है जिसको लेकर लोग परहेज कर रहे हैं। मृतक के परिजनों ने पुलिस से कांड का उद्भेदन कर अपराधियों को फांसी की सजा देने की माँग की है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: