5
(1)

नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर एवं नारायणपुर गॉव में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में शनिवार को एसडीपीओ दिलीप कुमार,इंपेक्टर बिनय कुमार यादव,अमर विश्वास समेत बिहपुर,झंडापुर,भवानीपुर,नदी थाना,खरीक थाना के थानाध्यक्ष के सशस्त्र बल के साथ इलाके के वांटेड,हत्याकांड के आरोपित समेत फरार चल रहे वारंटी के घर पुलिस ने छापेमारी कर दबिश बनाया है। छापेमारी के दौरान जानलेवा हमला का आरोपित नारायणपुर निवासी वारंटी मुकेश यादव को गिरफ्तार किया है।

उक्त जानकारी देते हुए एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया की नारायणपुर में सिंटु यादव,मुकेश यादव एवं रिंकज यादव के घर छापेमारी किया गया। इस दौरान उपस्थित युवाओं एवं अभिभावकों को एसपी ने संवाद कर अपराध एवं अपराधियों से दुर रहकर पढ़ाई के साथ-साथ हुनरमंद बनकर जीविकोपार्जन के लिए प्रेरित किया गया साथ ही हर्ष फायरिंग से दुर रहने एवं सोशल मिडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने से बचने की सलाह दिया गया।

क्योंकी पढ लिखकर नौकरी के साथ काबिल आदमी बन सकेगें और मेहनत और ईमानदारी से कार्य करेंगें तो समाज में इज्जत के साथ जीविकोपार्जन कर परिवार के साथ रहने में आपको खुशी मिलेगी।अपराध का अंत निश्चित है। इसलिए अपराधियों से दुर रहें जिससे समाज गॉव इलाके के लोगों को अमन-चैन से रहने में सहुलियत होंगें।युवाओं को चाहिए की पढ लिखकर बेहतर समाज के निर्माण करने में सहयोग करें।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: