0
(0)

नारायणपुर: प्रखंड के भवानीपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर के मकई व्यवसाई गौरव यादव से दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मधुरापुर से नारायणपुर घर आते समय मधुरापुर के सड़क पर घटना को अंजाम दिया।

मकई व्यवसाई गौरव यादव ने पुलिस को बताया कि एसबीआई सिंहपुर मधुरापुर बैंक से एक लाख तीस हजार लेकर वह ग्लैमर मोटरसाइकिल से घर के लिए चला।

उसने रुपया एक झोला में रखकर मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने पैर से मोटरसाइकिल सीट के बीच में रुपए से भरा बैग रख लिया था। बैंक से निकलते समय घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति जासूसी कर रहा था।

बैंक से निकलने पर मोटरसाइकिल दो सवार नकाबपोश बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग रास्ते में छीन लिया और वह बिहपुर की तरफ एनएच के रास्ते भागने लगा।

घटना होने पर व्यवसायी गौरव यादव ने चिल्लाते हुए उस बदमाश का पीछा करना शुरू किया। गौरव की आवाज को सुनकर कई लोगों ने भी मोटरसाइकिल से उसका पीछा किया लेकिन बलाहा के पास जाते जाते वह नजरों से ओझल हो गया।

सूचना मिलने पर जांच के लिए भवानीपुर ओपीध्यक्ष रमेश कु साह,एएसआई रवि कुमार बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर अमर विश्वास भी पहुंचे।

बैंक,दुकान सीसीटीवी खंगाला गया। वीडियो फुटेज खंगाला गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रहा है। गौरव यादव ने बताया कि यह रुपये किसान को दिया जाता जिससे मकई खरीदा गया था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: