0
(0)

रिपोर्ट-निभाष मोदी, भागलपूर।

भागलपूर नवगछिया अनुमंडल के नारायणपुर में देर रात से संदिग्ध अवस्था में अलग-अलग गांव के चार लोगों की मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. मृतकों में गोविंदा साह, मनीष देव, अनिकेत कुमार उर्फ सिंटू सिंह, राजेन्द्र सिंह है. शनिवार की रात्रि यूपी के राजेंद्र सिंह और मधुरापुर के गोविंद साह का संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी. वह बलाहा में रह कर पानी पूरी बेचने का काम करता था.

अचानक वह बेहोश हो गया और उसके पेट में असहनीय दर्द हो रही थी. इलाज के लिए उसे भालपुर ले जाया गया लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी. मौत होने के बाद भवानीपुर पुलिस ने स्वजनों के साथ राजेंद्र सिंह शव के साथ यूपी भेज दिया. स्वजनों ने किसी भी प्रकार की पुलिसिया कार्रवाई से मना कर दिया. मधुरापुर के गोविंद साह के बारे में उसकी पत्नी डोली देवी कहती है कि अचानक पेट में पति को दर्द होने पर उसे भागलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती

करवाया गया. लेकिन उनकी वहां मौत हो गई. गोविंद साह अपने पीछे पत्नी डोली कुमारी पुत्री सृष्टि और पुत्र सत्यम को छोड़ गये हैं. सूचना मिलने पर भवानीपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. इसी प्रकार नारायणपुर के शिक्षक मनीषदेव कुमार की अचानक तबीयत बिगड़ गयी. उपचार के लिए उसके स्वजनों ने उसे भागलपुर पहुंचाया लेकिन इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी. बलाहा के सिंटू उर्फ अनिकेत का भी तबीयत बिगड़ी तो इलाज के लिए उसके परिवार वालों ने भागलपुर पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गयी. मौत किस कारण से हुआ अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मौत को लेकर क्षेत्र में चर्चा हो रही है. दूसरी तरफ यह भी जानकारी मिल रही है कि बलाहा का संतोष कुमार, बबलू ठाकुर, सोनी कसोधन, शंभु पंडित, कुंदन कुमार, मधुरापुर श्रवण बजाज व अन्य भी बीमारी से ग्रसित है. अचानक तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: