0
(0)

प्रत्येक पंचायत में दो टीकाकरण केंद्र हैं बना

23 टीकाकरण केंद्रों पर लगेगा टीका

राजेश भारती की रिपोर्ट

नारायणपुर प्रखंड के शिल्प प्रशिक्षण भवन में कोरोना वैक्सीनेशन में तेजी लाने के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी हरिमोहन कुमार ने बैठक किया। बैठक में नवगछिया पीजीआरओ विनय सिंह,PHC नारायणपुर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ विजयेंद्र कुमार विद्यार्थी, Bhwanipur ओपी अध्यक्ष रमेश कुमार साह,CDPO सगुप्ता यासमीन,LS रूबी कुमारी सहित कई विभाग के पदाधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में निर्णय लिया गया कि कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को जागरूक करना है और प्रत्येक पंचायत में दो टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। टीकाकरण सुबह नौ बजे से होगा।

प्रखंड विकास पदाधिकारी हरिमोहन कुमार ने बताया कि 3 जून को सिंहपुर पश्चिम पंचायत के काली मंदिर नवटोलिया के पास,मध्य विद्यालय गनौल,4 जून को जयपुर चुहर पश्चिम पंचायत के मध्य विद्यालय साहपुर,मध्य विद्यालय आशाटोल में,25 मई,5 जून को रायपुर पंचायत के मध्य विद्यालय तेलडीहा और मध्य विद्यालय रायपुर में कोरोना वैक्सीन लगेगा। 26 मई और 6 जून को Bhwanipur पंचायत के मध्य विद्यालय भवानीपुर, पंचायत सरकार भवन में, 27 मई और 7 जून को नगरपारा पूरब पंचायत के कन्या मध्य विद्यालय भ्रमरपुर मध्य विद्यालय satiyara, 28 मई और 8 जून को नगरपारा दक्षिण पंचायत के प्राथमिक विद्यालय नगरपारा अनुसूचित जाति टोला, मध्य विद्यालय यादव टोला बीरबन्ना, 29 मई और 9 जून को नगरपारा उत्तर पंचायत के मध्य विद्यालय नारायणपुर, प्राथमिक विद्यालय ब्राह्मण टोला चकरामी, जयपुर चुहर पूरब पंचायत में 30 मई और 10 जून को पंचायत भवन बलाहा और मध्य विद्यालय Balaha में टीकाकरण होगा। 31 मई और 11 जून को सिंहपुर पूरब पंचायत के पंचायत भवन, सामुदायिक भवन मधुरापुर, 1 जून और 12 जून को Sahjadpur पंचायत के मध्य विद्यालय मिर्जापुर, मध्य विद्यालय अमरी,मध्य विद्यालय नूरुद्दीनपुर। 2 जून और 13 जून को बैकठपुर dudhela पंचायत के मध्य विद्यालय चौहद्दी दियारा, मध्य विद्यालय Dudhela के नवनिर्मित भवन में टीकाकरण होगा। बैठक में बताया कि 45 वर्ष से अधिक लोगों को टीकाकरण केंद्र पर आधार कार्ड और मोबाइल लेकर पहुंचना है। टीका लगाने से पहले कोरोनावायरस का जांच भी किया जाएगा उसके बाद टीका लगेगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: