0
(0)

नारायणपुर: सोमवार की सुबह प्रखंड के भवानीपुर ओपीक्षेत्र अंतगर्त नारायणपुर गाँव के सामने एनएच 31 पर अज्ञात ट्रक के धक्का से खगड़िया जिला के पसराहा थानाक्षेत्र अंतगर्त शौढ़ उत्तरी पंचायत के कोरचक्का गाँव के मोटरसाइकिल सवार राजमिस्त्री कैलू सिंह का घटनास्थल पर मौत हो गया।

भवानीपुर पुलिस ने शव का अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया पोस्टमार्टम करवाया।मृतक खगड़िया जिला के कोरचक्का ग्राम के वकील सिंह का पुत्र था। कैलू की मौत पर स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक मृतक कैलू सिंह अपने परिवार में कमाऊ सदस्य था और वह राजमिस्त्री का कार्य किया करता था। सोमवार की सुबह मोटर साइकिल से मजदूरी का बकाया रुपये लेने के लिये सतीशनगर गांव जा रहा था।

वह मोटरसाइकिल चलाना बढ़िया से नहीं जानता था। नारायणपुर एनएच 31 पर एक अज्ञात ट्रक की चपेट में आ जाने से घटनास्थल पर ही कैलू सिंह ने दम तोड़ दिया। ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। मृतक की पत्नी हीरा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

लोग उसे सांत्वना दी रहे हैं। मृतक अपने पीछे पत्नी हीरा देवी, पुत्र प्रिंस और पिंकेश छोड़ गया है। शौढ़ उत्तरी पंचायत के पूर्व मुखिया सह जदयू श्रमिक प्रकोष्ठ के खगड़िया जिलाध्यक्ष पृथ्वीचंद्र सिंह ने मृतक के स्वजन को सरकारी मुआवजा देने का माँग अधिकारी से किया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: