5
(1)

भवानीपुर ओपी क्षेत्र के बीएसएनएल कार्यलय के सामने एनएच 31 पर शनिवार की शाम दो मोटरसाइकिल के टक्कर में दरोगा पुत्र की मौत व चार व्यक्ति घायल हो गए। मृतक नारायणपुर प्रखंड के आशाटोल निवासी एसआई दीपनारायण दास के 21 वर्षीय पुत्र अमित कुमार है। दीपनारायण दास झंडापुर ओपी में एसआई के पद पर कार्यरत हैं।
घायल नारायणपुर निवासी अंकित कुमार, अंकित की माता रिंकी देवी,बहन सिमरन,अंतरा हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए नारायणपुर पीएचसी में भर्ती करवाया।

अंकित की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर किया गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 31 जाम कर मुआवजे की मांग किया। लगभग दो घंटा तक एनएच 31 जाम रहा। दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। इससे बस में सफर कर रहे यात्रियों व अन्य लोगों को काफी परेशानी का समाना करना पड़ा। बताया गया कि अमित कुमार बाइक से झंडापुर ओपी अपने पिता के पास जा रहा था। अंकित भी मोटरसाइकिल से शादी समारोह में शामिल होने के लिए खरीक

जा रहा था। उसके बाइक मां व बहन भी सवार थी। दो बाइक की टक्कर में अमित मोटरसाइकिल से जैसे ही गिरा पीछे से आ रही ट्रक के चपेट में आ गया। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रक चालक भागने में सफल रहा। पुलिस ट्रक व मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया। सीओ व बीडीओ के मुआवजा देने का अश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। नारायणपुर सीओ अजय कुमार सरकार, बीडीओ हरिमोहन कुमार ने कहा कि मृतक के स्वजन को सरकारी नियमानुसार मुआवजा मिलेगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: