5
(1)

नारायणपुर के भवानीपुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 भगवान पेट्रोल पंप नारायणपुर के पास से एक अप्रैल को चार पहिया वाहन से ओवरटेक कर चालक एवं उपचालक को बंधक बनाकर 24 हजार लीटर डीजल गायब कर दिए जाने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लूट की गई 20 हजार लीटर डीजल एवं टेंकलोरी को बरामद कर लिया है। डीजल की बरामदगी झारखंड के बासुकीनाथ मंदिर के पास जरमुंडी थाना क्षेत्र के हथकट्टा चोरबगाहा गॉव के नंन्दी मंडल के गोदाम से किया गया है जबकि टैंकलौरी को हसडीहा थाना क्षेत्र के सुनसान सड़क से बरामद किया गया है।

मालूम हो कि 1 अप्रेल की रात्रि भवानीपुर ओपी क्षेत्र के एनएच 31 भगवान पेट्रोल पंप के पास अपराधियों ने चालक एवं उपचालक को कब्जे में लेकर तेल समेत टैंकलौरी की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।
घटना के संदर्भ में बेगूसराय जिले के रिफाईनरी थाना क्षेत्र के मुसादपुर निवासी चालक ललित कुमार ने भवानीपुर ओपी में आवेदन देकर अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई की मॉग की थी।एसपी सुशांत कुमार सरोज ने घटना को गंभीरता से लेते हुए घटना के उद्भेदन को लेकर टीम का गठन किया था।

नवगछिया की पुलिस टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत झारखंड के बासुकीनाथ मंदिर के पास जरमुंडी थाना क्षेत्र के हथकट्टा चोरबगाहा गॉव के नंन्दी मंडल के गोदाम से चोरी की गई 24 हजार लीटर डीजल में से 20 हजार लीटर तेल नवगछिया पुलिस एवं जरमुंडी पुलिस के संयुक्त छापेमारी में बरामद किया। साथ ही टैंकलौरी को हसडीहा थाना क्षेत्र के सुनसान सड़क से बरामद किया गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: