5
(1)

शौचालय की कुव्यवस्था देख भड़के

स्टेशन मास्टर को जमकर लगाई फटकार

नारायणपुर : सोनपुर डीआरएम नीलमणि कटिहार से लौटने के क्रम में नारायणपुर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार के दोपहर बाद औचक निरीक्षण किया.जहां उन्होंने प्लेटफार्म नंबर एक पर स्थित शौचालय की स्थिति , पीने का पानी , यूनिरल प्वाइंट की स्थिति पर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर स्टेशन मास्टर अंजार अहमद को जमकर फटकारा.

डीआरएम द्वारा प्लेटफार्म नंबर दो पर चापाकल की स्थिति पूछने पर स्टेशन मास्टर जवाब नहीं दे सके जबकि दो चापाकल सुचारू रूप से चालू हैं. स्टेशन पैनल का अवलोकन किया. जहां डायरी का जांच-पड़ताल किया गया. इसके बाद सर्कुलेटिंग एरिया का जांच किया गया. जहां वैध और अवैध दुकानदारों के बारे में जानकरी लिया. अनाधिकृत दुकानदारों को नोटिस देने का निर्देश दिया और इस एरिया को विकसित करने को कहा.

साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देते हुए स्टेशन परिसर में अनाधिकृत रूप से बैठे लोगों को बैठने पर प्रतिबंधित करने को कहा. स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था व यात्रियों की सुविधा के प्रति सजग रहने को कहा. डीआरएम लगभग ढाई घंटे से अधिक समय तक रूके रहें. इस दौरान जांच दल ,रेलवे के कामर्शियल पदाधिकारी , स्टेशन मास्टर, बुकिंग क्लर्क समेत अन्य लोग मौजूद रहें.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: