3
(2)

नवगछिया : नवगछिया शहर के स्टेशन रोड में बुधवार की देर रात अज्ञात चोरों द्वारा चार दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिए जाने के मामले में घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. पुलिस स्तर से कार्रवाई के नाम पर सिर्फ प्राथमिकी दर्ज की गई है. स्टेशन रोड में लगातार हो रही चोरी की घटना से दुकानदार जहां दहशत में है.

चोरी की घटना में पुलिस द्वारा चोर के गिरफ्तार नहीं होने से दुकानदार की चिंता बढ़ गई है. दुकानदारों का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर आयी है लेकिन पुलिस अबतक उसकी पहचान भी नहीं कर पाई है. दुकानदारों का कहना है कि पूर्व में स्टेशन रोड में कई दुकानों में चोरो द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया लेकिन किसी भी चोरी की घटना का पुलिस उद्भेदन नहीं कर पाई है. चोरो की गिरफ्तारी नहीं होने से चोरो का मनोबल बढ़ते जा रहा है.

स्टेशन रोड के थौक अंडा विक्रेता, बलराम साह के किराना दुकान में छह सात माह पहले चोरो ने चोरी की थी. इस मामले में भी चोरो की गिरफ्तारी नहीं हुई और फिर से बलराम साह के दुकान में चोरी हो गई. शहर के दुकानदारों में लगातार हो रही चोरी की घटना से भय व्याप्त हो गया है. दुकानदारों ने कहा कि पिछले दिनों ज्वेलरी दुकान में हुई लाखो की चोरी के मामले में भी चोरो की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. मालूम हो कि बुधवार की देर रात नवगछिया शहर के स्टेशन रोड में चोरो ने एक साथ चार दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

In front of M A M College Naugachia

इस दौरान चोरों ने दुकान से नगदी सहित सामानों की चोरी की थी. एक दुकान में चोरी करने के दौरान सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर कैद हुई थी. चोरों ने स्टेशन रोड के दुकानदार खरीक थाना क्षेत्र के खरीक निवासी बलराम साह, ध्रुवगंज निवासी ललन प्रसाद साह, रंगरा मुरली निवासी बंटी कुमार साह एवं नवगछिया थाना क्षेत्र के बीसाय टोला निवासी गोपाल पासवान के दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

चोरों ने दुकान में रखे खुला पैसे एवं सामानों की चोरी की की थी. नवगछिया जीआरपी थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा कि चोरी की घटना के संदर्भ में पुलिस छानबीन कर रही है. सीसीटीवी कैमरे में आए चोर के फुटेज का पहचान किया जा रहा है. दुकानों में हुई चोरी की घटना का पुलिस जल्द ही उद्भेदन करेगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: