5
(1)

रंगरा – रंगरा में चल रहे टी 20 भगवती क्रिकेट टूर्नामेंट का आज फाईनल मुकाबला एमबीसीसी नवगछिया और भीसीसी बिहपुर के बीच खेला गया. एमबीसीसी नवगछिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया निर्धारित 20 ओवर 7 विकेट खोकर 258 रन बनाया. नवगछिया बल्लेबाज रिंकू खान 30 रन , संतोष 51 रन , वही राकेश ने तुफानी बल्लेबाजी कर के शतक 102 लगाया.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भीसीसी बिहपुर की टीम ने भी अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन 244 रन पर ही पूरी टीम सिमट गई. बिहपुर के तरफ से बल्लेबाज देवाशीष 75 रन रोशन 53 बनाया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नवगछिया के राकेश को दिया गया. जिसने 37 बॉल में 102 रन बनाने पर भूतपूर्व शिक्षक दूजेंद्र सिंह के द्वारा मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार प्रदीप ठाकुर के द्वारा बिहपुर के देवाशीष को 136 रन 8 विकेट पूरे टूर्नामेंट में लेने पर दिया गया.

सिक्सर किंग का पुरस्कार अतुल प्रसाद सिंह के द्वारा दनवगछिया के अमित को दिया गया. 18 छक्के पूरे टूर्नामेंट में लगाने पर वहीं बेस्ट बॉलर का पुरस्कार जवाहर ठाकुर के द्वारा नवगछिया के अमित को दिया गया. बेस्ट फील्डर पुरस्कार बबलू सिंह के द्वारा अमित को ही मिला.

विजेता ट्रॉफी गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल के द्वारा नौगछिया टीम को दिया गया और उप विजेता ट्रॉफी ग्लोबल स्पोर्ट्स के चेयरमैन पंकज ठाकुर के द्वारा बिहपुर को दिया गया. निर्णायक अमन सिंह निक्की और फारूक आलम थे जबकि स्कोर मनमीत मिश्रा और कॉमेंटेटर सुजीत झा और ललित सुनील चटर्जी थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: