3
(2)

नवगछिया : कोरोना रोगियों की पहचान होने का सिलसिला लगातार जारी है. रैपिड एंटीजन किट से बुधवार को कुल 81 लोगों का कोरोना जांच किया गया था. जिसमें नवगछिया शहर के स्टेशन रोड, वार्ड नंबर 18, गोपालपुर प्रखंड के गोसाईगांव, मकंदपुर, नवगछिया के तेतरी और रंगरा के मधुसुदनपुर वैसी में एक – एक कोरोना संक्रमित रोगी की पुष्टि हुई है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉक्टर अरुण कुमार सिन्हा ने संक्रमित पाए गए व्यक्तियों की पुष्टि की है. अनुमंडल अस्पताल में 119 लोगों का सैम्पल लैब भी भेजा गया है.

शराब के नशे गिरफ्तार युवक निकाला कोरोना संक्रमित

नवगछिया : नवगछिया पुलिस द्वारा मंगलवार की देर रात शराब की नशे की हालत में गिरफ्तार युवक कोरोना पोजेटिव निकला. गिरफ्तार युवक की रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव पाए जाने के बाद उसे मायागंज अस्पताल में आईसूलेट किया गया है. मालूम हो कि मंगलवार की देर रात एनएच 31पर शराब के नशे में हंगामा करने के दौरान थाना क्षेत्र के नवादा निवासी दीपक कुमार गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा बुधवार को उसे न्यायिक हिरासत में भागलपुर भेजा गया.

जहां जेल प्रशासन द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त का कोरोना जांच कराने का निर्देश दिया गया. नवगछिया पुलिस द्वारा मायागंज अस्पताल में गिरफ्तार युवक का एंटीजन किट से कोरोना जांच किया गया. कोरोना जांच में उसकी रिपोर्ट पोजेटिव पाई गई. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने गिरफ्तार युवक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है उन्होंने कहा कि गिरफ्तार युवक के संपर्क में आए सभी पुलिस पदाधिकारि एवं पुलिस के जवानों को कोरोना करवाने का निर्देश दिया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: