4.3
(3)

नवगछिया – भवानीपुर निवासी अजय यादव हत्याकांड मामले में दूसरे दिन भी पुलिस एक भी अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो सकी. दूसरी तरफ परिजनों ने अपनी जान पर खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. इधर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा है कि किसी भी हालत में इस मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

नवगछिया एसपी ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया. टीम का नेतृत्व नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार कर रहे हैं जबकि टीम ने रंगरा, नवगछिया, परवत्ता, गोपालपुर पुलिस के तेजतर्रार पुलिस पदाधिकारियों को शामिल किया गया है. नवगछिया के एसपी ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि अजय यादव की हत्या जमीन विवाद में हुई है. लेकिन दोनों में से किसी ने भी पूर्व में जमीन विवाद की सूचना ना तो थाने में ही दी है और ना ही अंचलाधिकारी को ही दी है.

शुक्रवार को आपसी पंचायती होनी थी लेकिन वह लोग पंचायती गुरुवार को ही करने लगे और पंचायती के बीच में यह घटना हुई है. मामले के मुख्य आरोपी गोपी सरदार उर्फ गोपाल यादव के जरायम धंधों की बाबत नवगछिया के एसपी ने कहा कि सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है जो भी दोषी पाए जाएंगे, वह कोई भी हो उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा. नवगछिया एसपी ने कहा कि तत्कालिक रूप से अजय यादव के घर पर सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है.

नवगछिया एसडीपीओ पहुंचे मृतक के घर

नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार और थानाध्यक्ष महताब खान शुक्रवार को मृतक अजय यादव के घर पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की है. जानकारी मिली है कि पूछताछ के क्रम में परिजनों ने समुचित सुरक्षा व्यवस्था देने की मांग पुलिस से की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: