5
(2)

नवगछिया नगर परिषद के सबसे बड़े पद सभापति पद पर शुक्रवार को नवगछिया के गजाधर भगत रोड के निवासी युवा नेता समाजसेवी हिमांशु भगत ने सभापति पद के लिए अपने मां सुषमा देवी का नामांकन पत्र दाखिल किया है । नामांकन दाखिल करने के बाद केंद्र से बाहर निकलने पर जहां समर्थकों का उत्साह काफी देखने को मिला वहीं उनके समर्थकों ने प्रत्याशी के लिए नारेबाजी भी की और माला पहनाकर गुलाल लगाकर उनका स्वागत किया.

सबसे पहले सुषमा देवी ने उपस्थित समर्थकों को संबोधित किया. इसके बाद उनके पुत्र हिमांशु भगत ने उपस्थित समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि नवगछिया नगर परिषद क्षेत्र की जनता को एक बड़ा फैसला लेना है । वे युवा नेता हैं उनकी उम्र काफी कम है लेकिन राजनीतिक अनुभव काफी हैं । वे नवगछिया की सक्रिय राजनीति से बहुत कम उम्र से जुड़े हुए हैं । उन्होंने कहा कि वो वैश्य समाज के हैं लेकिन उन्हें नवगछिया की हर जाति का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा यह आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है ।

वे नवगछिया नगर परिषद के लिए मील के पत्थर साबित होंगे इसके लिए उन्होंने एड़ी चोटी एक कर दी है । पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नगर परिषद में विभिन्न प्रकार की बातें उठ रही है लेकिन वह साफ कर देना चाहते हैं कि वे अपनी मां को चुनावी मैदान में उतारे हैं क्योंकि महिला सीट है बांकी चुनाव वें ही लड़ रहे हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: