5
(1)

नवगछिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 के साक्षी धर्मकांटा के समीप से अपराधियों द्वारा अपहरण किए गए बालक रंगरा ओपी के भवानीपुर निवासी झरोखी यादव के पुत्र अमन कुमार 13 वर्ष को नवगछिया पुलिस ने बरामद कर लिया है.

अमन की बरामदगी के बाद नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने उसका वरीय पुलिस पदाधिकारी के समक्ष बयान दर्ज करवाया है. पुलिस पूछताछ में अमन ने बताया कि 17 फरवरी को वह पड़ोस के सिंह जदयू यादव के साथ उसकी मोटरसाइकिल पर बैठकर टावर चौक होते हुए मकनपुर चौक जा रहा था इसी दौरान उसकी मोटरसाइकिल का पेट्रोल समाप्त हो गया गाड़ी का पेट्रोल समाप्त होने के बाद जदयू यादव ने मुझे एक सौ रुपया दिया और कहा कि जाओ आगे चलकर पेट्रोल लेते आना पैसे लेकर मैं पेट्रोल लेने के लिए वहां से एनएच पर आगे बढ़ा तो पीछे से अपाचे मोटरसाइकिल पर दो अपराधी आए हैं और एक ने मुझे जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और मुझे लेकर खगड़िया जिले के पसराहा लेकर चला गया.

वहां से उन लोगों ने मेरे परिजनों को फोन कर 15 लाख रुपए फिरौती की मांग की. फिरौती की रकम नही देने पर मेरे परिजनों को मेरी हत्या कर देने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि 18 फरवरी को वे लोग मुझे पसराहा के बाजार में लेकर गए थे. जहां से मै मौका पाकर वहां से भाग गया. बस से मै नवगछिया जीरो माईल पहुचा वहां से फिर मै भटगामा चला गया. भटगामा से मैने अपने परिजनों को फोन किया. इसके बाद परिजन के नवगछिया पुलिस आई और मुझे यहां लाई. मालूम हो कि गुरुवार की देर रात जद्दू यादव के द्वारा अपहरण का आवेदन नवगछिया थाना में दिया.

जिसमें गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा अमन का अपहरण करने का आरोप लगाया है. नवगछिया पुलिस को बालक के अपहरण की जानकारी मिलते ही अमन की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू की गई. नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि बालक से की गई पूछताछ से प्रथम दृष्टया मामला अपहरण का लग रहा है.

पैसे को लेकर अपहरण की बात बालक द्वारा बताई जा रही है. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है. जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा एवं दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि बालक का न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज कराया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: