5
(1)

नवगछिया – यू ट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में जन जन पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कुमार उर्फ झाबो दा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नवगछिया जीरो माइल में सड़क जाम कर दिया है. करीब दो घंटे तक जीरोमाइल के पास सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया. नेता व कार्यकर्ता सड़क पर बैठ कर प्रदर्शन कर रहे थे. हालांकि दो घंटे बाद जब थानाध्यक्ष ने जाम न हटाने पर एफआईआर किये जाने की बात कही तो जाम हटा लिया गया.

सुबह एकाएक जीरोमाइल में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता संजीव कुमार के नेतृत्व में जीरो माइल पहुंच गए थे. जब तक पुलिस नेताओं और कार्यकर्ताओं को समझाने बुझाने का प्रयास करते तब तक सभी सड़क पर बैठ गए थे. संजीव झाबो ने बताया कि वे लोग शाम तक सड़क पर प्रदर्शन करने वाले थे लेकिन पुलिस द्वारा तानाशाही रुख अख्तियार करते हुए जाम को हटवा दिया गया. संजीव ने कहा कि तमिलनाडू प्रकरण पर सभी मीडियाकर्मियों ने खबर चलाया था लेकिन टारगेट मनीष कश्यप पर किया गया.

क्योंकि मनीष एक गरीब पत्रकार है. संजीव ने कहा कि जब तक मनीष कश्यप को मुक्त नहीं किया जाता है तब तक वे लोग आंदोलन करते रहेंगे. आये दिन और ज्यादा धारदार आंदोलन चलाएंगे. मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी थी जबकि नवगछिया आदर्श थाना के थानाध्यक्ष भरतभूषण अपनी टीम के साथ प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा बुझा रहे थे.

सड़क जाम रहने से लोगों को हुई परेशानी

दो घंटे तक सड़क जाम हो जाने के कारण आमलोगों, वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. लोग दो घंटे तक जाम में फंसे रहे. छोटे वाहन शाखा सड़कों से निकल जा रहे थे जबकि बड़े वाहनों पर बैठे यात्रियों के पास जाम समाप्त होने के अलावा किसी प्रकार का दूसरा विकल्प नहीं था. कैलाश मलिक, सुमित चौधरी ने कहा कि अपनी बात को रखने के लिये जाम करना कतई उचित नहीं है. इससे लोगों को काफी परेशानी होती है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: