5
(2)

नवगछिया : नवगछिया पुलिस एवं एसटीएफ की टीम द्वारा की गई छापेमारी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस कार्रवाई में दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में एक हथियार तस्कर मो हैदर अली है. पुलिस टीम की इस कार्रवाई में अबतक चार पिस्टल बरामद होने की बात कही जा रही है.

इसके अलावा पुलिस टीम गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर उनके संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा कि दोनो गिरफ्तार हुए हथियार तस्कर को रंगरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. जानकारी मिली है कि एसटीएफ की टीम ने एक हथियार तस्कर को भागलपुर स्टेशन के पास से हथियार के साथ गिरफ्तार किया था. जहां उन्होंने पूछताछ में एसटीएफ को बताया कि वह हथियार की डिलिवरी कटिहार में देने जा रहे थे.

एसटीएफ की टीम वहां से तस्कर के साथ हो गए. एसटीएफ की टीम ने इसकी सूचना नवगछिया एसपी को दिया. नवगछिया एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ दिलीप कुमार भी एसटीएफ की टीम में शामिल हुए. इस दौरान गिरफ्तार तस्कर के द्वारा जिसे डिलेवरी देनी थी उसे रंगरा क्षेत्र में बुलाया गया. जहां नवगछिया पुलिस एवं एसटीएफ को संयुक्त कार्रवाई में दूसरे हथियार तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया. इस दौरान पुलिस ने हथियार तस्कर की एक मोटरसाइकिल को भी जब्त किया है.

दोनो तस्करों की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ ने उसे रंगरा पुलिस को सौप दिया. रंगरा थानके में पुलिस के वरीय अधिकारियों द्वारा गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने दो अपराधियों के गिरफ्तार होने की पुष्टि की है. एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस अभी इस दिशा में कार्रवाई कर रही है. मंगलवार को नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज इसकी विस्तृत जानकारी देंगे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: