5
(1)

नवगछिया : नवगछिया एसडीओ अखिलेश कुमार एवं एसडीपीओ दिलीप कुमार ने शनिवार को नवगछिया के बैंक, शहर के प्रतिष्ठान एवं एनएच 31 टॉल प्लाजा का निरीक्षण किया. दोनो पदाधिकारियों ने नवगछिया शहर के एसबीआई बैंक नवगछिया, एचडीएफसी बैंक नवगछिया, भवानी ज्वेलर्स, मां कामाख्या फ्यूल सेंटर, टॉल प्लाजा खरीक, सहित अन्य बैंक का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान दोनो पाधिकारियो ने सुरक्षा के मद्देनजर आवश्यक जानकारी ली एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

निरीक्षण के दौरान प्रतिष्ठान संचालक एवं बैंक प्रबंधक ने बताया कि पुलिस के द्वारा नियमित रूप से प्रतिष्ठानों की जांच की जाती है. टॉल प्लाजा खरीक के निरीक्षण के दौरान पाया गया कि वहां पर 18 सीसीटीवी कैमरे लगे है. जबकि उक्त एजेंसी को वहां पर कुल 32 स्थानों पर कैमरा लगाया जाना है. इसके साथ ही कैमरे के तार की बहार दिख रहे थे

. इस संदर्भ में उन्होंने टॉल प्लाजा प्रबंधक को सीसीटीवी कैमरे की संख्या बढ़ाने एवं कैमरे की वायिरिंग अंडरग्राउंड करने का निर्देश दिया. निरीक्षण के दौरान नवगछिया एसबीआई बैंक में 28 स्थानों पर, एचडीएफसी बैंक में सात, भवानीपुर ज्वेलर्स में नो एवं मां कामाख्या फ्यूल सेंटर में छह स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे. दोनो पदाधिकारियों ने बिहपुर, खरीक, रंगरा के भी बैंक व अन्य प्रतिष्ठानों का निरीक्षण किया एवं सुरक्षा के मद्देनजर आवश्यक जानकारी ली.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: