5
(2)
Advertising call 7004826539

नवगछिया : पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष संपन्न कराने को लेकर नवगछिया पुलिस प्रशासन स्तर से तैयारी तेज कर दी गई है. पंचायत चुनाव में इस बार अपराधियों की एक चलने वाली नहीं है. अपराधियों के मंसूबों को नाकाम कराने एवं अपराधियों पर नकेल कसने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

इस क्रम में पुलिस जिले के 18 अपराधियों पर नवगछिया पुलिस द्वारा सीसीए थ्री का प्रस्ताव भेज दिया गया हैं. वहीं पंचायत चुनाव को लेकर हर गतिविधियों की मोन्टेनरिंग एसपी सुशांत कुमार सरोज स्वांग कर रहे हैं. एसपी ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस स्तर से अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है. जिले के अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है उनके विरुद्ध सीसीए की कार्रवाई की जाएगी.

अब तक जिले के 18 अपराधियों पर सीसीए थ्री की कार्रवाई के लिए भेजा दिया गया है. उन्होंने कहा कि पिछले पंचायत चुनाव के अलावा विधान सभा एवं लोक सभा चुनाव में व्यवधान उत्पन्न करने वाले अपराधियों व असामाजिक तत्वों को चिन्हित किया जा रहा है. एसपी ने कहा कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर एक रणनीति तैयार की गई है

. सभी थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं. पंचायत के दबंग, शराब माफियाओं एवं जेल से जमानत पर बाहर आए अपराधियों की मोन्टेनरिंग की जा रही है. उन्होंने कहा कि मतदातओं को डराने धमकाने वालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी. इसके साथ ही हत्या लूट अपहरण जैसे जघन्य आपराधिक मामले को अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर भी रणनीति बनाई गई है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: