4.5
(2)

नवगछिया : नवगछिया एसडीओ अखिलेश कुमार ने बुधवार को बिहपुर प्रखंड के बभनगामा मध्य विद्यालय एवं हरिओ मध्य विद्यालय का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान दोनों ही विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं दोनो विद्यालय के एक-एक सहायक शिक्षक अनुपस्थित पाए गए.

एसडीओ अखिलेश कुमार ने बताया कि बभनगामा मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक निरंजन कुमार शर्मा विद्यालय में नहीं पाए जाने पर उपस्थित शिक्षक से जानकारी ली गई तो उनके द्वारा रजिस्टर दिखाया गया.

रजिस्टर में यह अंकित किया गया था कि मेघा सॉफ्ट फाइनल पेपर बीआरसी पहुचने जाऊंगा. इसलिए विद्यालय से अनुपस्थित रहूंगा. इस दौरान विद्यालय के प्रभार में शिक्षक रंजन कुमार ठाकुर रहेंगे.

शिक्षक से पूछा गया कि बीआरसी कहा है तो बताया गया की प्रखंड मुख्यालय परिसर में है. इस संदर्भ में बिहपुर बीडीओ को बीआरसी भेज कर जांच कराई गई तो पाया गया कि निरंजन शर्मा वहां पर नहीं आए थे.

इसके साथ ही विद्यालय की एक शिक्षिका साधना कुमारी भी बिना किसी सूचना के अनुपस्थित थी. जबकि हरिओ माध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक विष्णुकांत शर्मा एवं शिक्षक मो समसिर आलम अनुपस्थित पाए गए. एसडीओ में कहां थे अनुपस्थित पाए गए शिक्षकों का एक दिन का वेतन अवरुद्ध करते हुए स्पष्टीकरण पूछा गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: