4.3
(6)
  • गाइडलाइन का हुआ उल्लंघन तो दुकानदार के विरुद्ध दर्ज होगी प्राथमिकी – थाना अध्यक्ष

नवगछिया में कोरोना की दूसरी पारी को लेकर जारी किए गए गाइडलाइन का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। नवगछिया शहर के हरिया पट्टी बाजार में कोरोना तनिक भी पालन नहीं किया जा रहा है। ऐसी स्थिति में बुद्धिजीवी लोगों ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि एक तरफ कोरोना भयावह रहा है तो दूसरी तरफ कुछ दुकानदारों को अभी भी 18 घंटे तक कमाई करने की फिक्र है। मालूम हो कि सभी तरह के दुकानदारों को नियमतः गाइडलाइन के अनुसार दुकान खोलने का निर्देश दिया गया है। लेकिन कई ऐसे दुकानदार है जो अपनी दुकानों को 18 घंटे तक खोल कर रखना चाह रहे हैं। गुरुवार को 11:00 बजे दिन में भी हरिया पट्टी के सभी तरह के दुकान खुले हुए थे।

नवगछिया नाका में कार्यरत जवान मोती कुमार ने बताया कि जैसे ही वे लोग गश्त करने जाते हैं तो दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों के शटर गिरा लेते हैं लेकिन जैसे ही वे लोग गश्त कर वापस लौटते हैं पुनः दुकानदार अपने-अपने दुकानों को खोल लेते हैं।

नवगछिया थाना के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि कोरोना की भयावहता को देखते हुए खुद ही आम लोगों दुकानदारों को सतर्क रहना चाहिए और संदर्भित गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन करना चाहिए। हरिया पट्टी बाजार से आ रही सूचना चिंताजनक है जिससे पता चलता है कि लोग गैर जिम्मेदार हैं। अगर शुक्रवार से कोई भी गाइडलाइन का उल्लंघन करेगा तो निश्चित रूप से प्राथमिकी दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 6

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: