0
(0)

नवगछिया : इस्माइलपुर के बिचली दियारा में रविवार की दोपहर को दो गुटों में हुई अंधाधुंध फायरिंग में अपराधी कल्लू मिश्रा की हत्या के मामले में तरह-तरह की चर्चा लोगों की जुवान पर है। कहा जाता है कि टुन्ना यादव व प्रवीण यादव के गिरोह द्वारा गंगा नदी की धार से निकली उपजाऊ जमीन व कोल ढाब पर वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया।

कुछ साल पूर्व कुख्यात प्रवीण यादव की हत्या प्रतिद्वंदी गुट द्वारा गोली मारकर कर दी गई थी। मिली जानकारी के अनुसार इन दिनों दियारा में कल्लू मिश्रा भी अपना आधिपत्य जमाना चाहता था। जिस कारण वह आये दिन दियारा में देखा जाता था। जो कि पूर्व से स्थापित बदमाशों को नागवार लग रहा था। बताया जाता है कि कल्लू मिश्रा के पास पुलिस की लूटी हुई दो राइफल थी। कल्लू मिश्रा की हत्या करने के बाद बदमाशों ने उनके हथियार को भी अपने कब्जे में कर निकल गया।

कल्लू के साथ घर से निकले उसके सहयोगी अवधेश राय सुरक्षित है। वह अपने घर प्रसरडी पहुच गया है। हालांकि पुलिस अभो तक उनसे पूछताछ नहीं कर पाई है।

गुरुवार को इस्माईलपुर पुलिस घटना के संदर्भ में अवधेश राय से पूछताछ करेगी। इस्माईलपुर बिचली दियरा में कल्लू किसकी सरपरस्ती में यहाँ अपना सिक्का जमाना चाहता था यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है। बिचली दियरा में टुन्ना यादव व प्रवीण यादव गिरोह का यहाँ बोलबाला है। कहा जाता है कि कल्लू की निकटता टुन्ना यादव से थी।

नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि दियरा में सक्रिय हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। कल्लू के साथ निकले अवधेश राय घर पहुच गया है उनके परिजनों ने यह जानकारी दी है। अवधेश से पुलिस गुरुवार को पूछताछ करेगी। एसडीपीओ ने कहा कि मामले में पुलिस हर बिंदू पर छानबीन कर रही है। पुलिस जल्द ही मामले का उदभेदन कर अपराधियों को गिरफ्तार करेगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: