5
(1)

नवगछिया पुलिस जिला के परवत्ता थाना के साहू परवत्ता में लोहे के रड से मार कर एक व्यक्ति की हत्या कर दिया। मृतक साहू परवत्ता निवासी उमेश पासवान(60) है. मृतक के पत्नी चंचला देवी के बयान पर परवत्ता थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें निज टोला साहू परवत्ता निवासी रामचंद्र पासवान को नामजद आरोपित बनाया है. चंचल देवी ने परवत्ता थाना की पुलिस को बताई कि 19 जून को मेरे पति उमेश पासवान राजमिस्त्री का काम करते हैं. पड़ोसी कोको पासवान के घर काम के संबंध में बात करने गए थे. कोको पासवान के घर से वापस लौट रहे थे कि वहां पर पहले से घात लगाए रामचंद्र पासवान ने मेरे पति को जान मारने की नियत से लोहे के रड से हमा कर दिया.

जिससे मेरे पति गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मेरे पति के सर, पीठ व शरीर के अन्य भग को लोहे के रड से मार कर जख्मी कर दिया था. मेरे पति का सर फट गया था. मेरे पति खून से लथपथ होकर वहां पर बेहोश होकर गिर पड़े. सूचना मिलने पर वहां पहुंची तो आस पास के लोगों की मदद से अपने पति को घर लाई. ग्रामीण चिकित्सक से उसका इलाज करवाई. लेकिन शरीर से अधिक खून निकलने की वजह से मेरे पति की मौत हो गई। घटना की सूचना परवत्ता थाना की पुलिस को दिया. परवत्ता थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेज दिया. शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया. परवत्ता थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने बताया कि रामचंद्र पासवान मानसिक रूप से परेशान है.

वह अक्सर गांव के लोगों को साथ मारपीट किया करता था. उमेश पासवान के साथ भी मारपीट किया. किंतु घायल उमेश पासवान के परिजन इस संबंध में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दिया. और ना ही अस्पताल में उमेश पासवान को इलाज के लिए भर्ती करवाया. आरोपित पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: