5
(1)

मुख्य अतिथि शाहनवाज हुसैन ने कहा – गांव गांव तक पहुंचा प्रधानमंत्री मोदी की योजनाओं का लाभ, विकसित भारत का संकल्प हो रहा पूरा

नवगछिया : विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत नवगछिया के इस्माइलपुर प्रखंड में बड़ी संख्या में मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअल संवाद सुना। इस्माइलपुर प्रखंड मुख्यालय में आयोजित वर्चुअल संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन एवम् पूर्व सांसद अनिल यादव। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष मुक्तिनाथ निषाद, पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद मंडल, भाजपा पदाधिकारी मुकेश राणा, सुबोध यादव समेत बड़ी संख्या में स्थानीय कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।
इस्माइलपुर हाट में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जुटे लाभार्थियों, ग्रामीणों और पार्टी कार्य़कर्ताओं को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए देश के कोने कोने तक मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पहुंच रही है और बड़ी संख्या में देशवासी लाभांवित हो रहे हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से देश के हर कोने में जरुरतमंद लाभांवित हुए हैं और विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से उन तक भी जानकारी पहुंच रही है जो अभी तक केंद्र सरकार की बहुत सी योजनाओं का लाभ लेने से वंचित हैं।


शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का विकसित भारत का संकल्प तब तक पूरा नहीं होगा जब तक सभी सरकारी योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान पर मौजूद देश के लोगों तक भी नहीं पहुंच जाएगा।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों के कल्याण के लिए न सिर्फ अनकों योजनाएं लेकर आए बल्कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत ये भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि अब तक सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित लोग भी इसका फायदा उठा सकें। इससे साफ जाहिर होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के गरीब, पिछड़े, अंतिम पायदान पर मौजूद लोगों के कल्याण के लिए कितने फिक्रमंद हैं। उन्होंने कहा कि ये हर देशवासी का सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और 2024 में भी सभी देशवासी मिलकर उन्हें तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे।

इस्माइलपुर हाट में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत लगाए स्टॉल से लोगों का आयुष्मान कार्ड, उज्जवला योजना, विश्वकर्मा योजना समेत केंद्र सरकार की कई योजनाओं का आवेदन प्राप्त किया।
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केंद्र सरकार हर वर्ग, हर समाज के लिए बिना भेदभाव कार्य कर रही है और उन तक य़ोजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि आज हर देशवासी को मोदी की गारंटी पर भरोसा है और मोदी सरकार कभी ये भरोसा टूटने नहीं देगी।

शाहनवाज हुसैन ने इस्माइलपुर में केंद्र सरकार के द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताते हुए कहा कि आने वाले समय में इस्माइलपुर के रिंग बांध को भी रिंग रोड बनाया जाएगा
इस्माइलपुर मुखिया किरण देवी ने सभी अतिथियों का अंगवस्त्र से स्वागत किया ।
इस मौके पर अनिल पोद्दार, विजय यादव, अवधेश शर्मा, गुलाबी सिंह, आलोक सिंह, मुरलीधर सिंह, विश्वनाथ मंडल, वीरेंन्द्र राय, दिवाकर शर्मा, अभिषेक गुप्ता, महादेव मंडल, उमाकांत यादव, बी डी ओ, सी ओ सहित अन्य उपस्थित रहे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: