4.6
(5)

नवगछिया बाजार के सुप्रसिद्ध महिमा इलेक्ट्रॉनिक्स बाबा ब्रदर्स का नवगछिया NH 31 पकरा मोड़ के समीप भव्य उद्घाटन हुआ . उद्घाटन के मौके पर नवगछिया के कई जनप्रतिनिधि बुद्धिजीवी वर्ग व तेतरी के ग्रामीण उपस्थित थे । मौके पर दुकान के संचालक संजीव कुमार झा एवं मुकेश कुमार झा ने बताया कि नवगछिया में लगभग 20 वर्षों से महिमा इलेक्ट्रॉनिक ग्राहकों की सेवा दे रहा है । नवगछिया सहित आसपास जिले के छोटे व बड़े दुकानदार महिमा इलेक्ट्रॉनिक पहुंचकर विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रिक एवं इलेक्ट्रॉनिक सामग्री की खरीदारी करते हैं । नवगछिया में छोटा दुकान होने के कारण अधिक सामान रखने में भी काफी दिक्कत होती थी । ग्राहकों को तुरंत अधिक मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक आइटम उपलब्ध नहीं करा पाने के कारण कुछ समय बाद गोदाम से लाकर देना था पड़ता था । इस को ध्यान में रखते हुए नवगछिया के पकरा मोड़ के समीप शोरूम खोला गया है । जिसमें सभी कंपनी के इलेक्ट्रॉनिक्स के आइटम उपलब्ध है । आगमी त्योहार दीपावली को लेकर एक से बढ़कर एक लाइटिंग झालर, कलर फुल लाइट सहित कई दर्जन आइटम उपलब्ध है । उन्होंने कहा कि महिमा शोरूम एनएच 31 ब्रांच में विभिन्न ब्रांड के भी घरेलू इलेक्ट्रिक सामान उपलब्ध है ।

संचालक ने बताया कि नए शोरूम खोलनें में पूर्व से महिमा इलेक्ट्रॉनिक्स में कार्य कर रहे मानस कुमार पोद्दार, पवन शर्मा, मो० आशिक, सिंटू कुमार एवं कुंदन कुमार ने भी अपनी सहभागिता देखकर महिमा इलेक्ट्रॉनिक्स का सुदूर तक सेवा देकर प्रचार-प्रसार करने का काम किया है ।

वही उद्घाटन के मौके पर राष्ट्रीय जन जन पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह उर्फ झाबो, मनु गांधी झा, गौतम कुमार चौधरी, राजू चौधरी, संजय कुमार सिंह, भानु प्रताप झा,अश्वनी झा, मनमोहन कुमार, पूर्व उप मुखिया बबलू शर्मा, अधिवक्ता नीरज कुमार झा, वार्ड सदस्य दीनानाथ झा, योगेश चौधरी, सुधांशु झा भमरपुर निवासी शैलेश झा सहित कई अन्य उपस्थित थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.6 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: