5
(1)

नवगछिया : नवगछिया पुलिस ने रविवार की देर रात जीरो माइल में छापेमारी कर पिस्टल और गोली के साथ गोपालपुर चपरघट निवासी शार्प शूटर पीयूष यादव सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरा अपराधी पीयूष के गांव का ही अंजनी कुमार है. पुलिस ने दोनों के पास से एक देशी पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किया है.

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि नवगछिया बस स्टैंड के पास कुछ अपराधी हथियार लेकर घूम रहे हैं. सूचना के सत्यापन हेतु नवगछिया थाना अध्यक्ष को भेजा गया. पुलिस टीम द्वारा वहां छापेमारी कर पीयूष कुमार एवं अंजनी कुमार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर दोनों के पास से हथियार एवं गोली बरामद किया गया. एसपी ने कहा कि पीयूष कुमार पेशेवर सुपारी किलर है.

सड़क पर वाहन चालकों से भी लूट की घटना को अंजाम देता है. नवगछिया थाना में पीयूष पर हत्या के एक एवं लूट कांड के एक मामले दर्ज है. जबकि इस्माइलपुर थाना में भी पीयूष के विरुद्ध लूट कांड दर्ज है. बीते वर्ष 26 फरवरी को पीयूष ने नवगछिया वार्ड 23 में अपने घर के गेट पर पत्नी के साथ कुरकुरे खा रहे हार्डवेयर व्यवसायी चंद्रशेखर कुमार उर्फ पप्पू मंडल की हत्या गोली मारकर कर दिया था.

इस घटना को पीयूष ने 50 हजार रुपये लेकर घटना को अंजाम दिया था. एसपी ने कहा कि दोनों अपराधी राविवर की देर रात को भी किसी अपराध की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से नवगछिया बस स्टैंड के पास गतिविधि कर रहा था. जिसकी भनक पुलिस को लगी. पुलिस ने दोनों अपराधियों के मंसूबे को विफल करते हुए तत्काल गिरफ्तार किया. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष शेलेश कुमार, अनि चंदन कुमार दूबे सहित शास्त्र बल शामिल थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: