3
(2)

ख़बर का असर

नवगछिया : अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार ने बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के कार्यपालक अभियंता के साथ जर्जर रोड का जायजा लिया. ज्ञातव्य हो कि बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के द्वारा ओवरब्रीज का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है. निर्माण कार्य के दौरान सड़क के दोनो किनारे बनी नालियों को तोड़ दिया है. इस कारण बारिश का पानी से रोड पर जल जमाव होता था. पूरा रास्ता कीचड़मय हो जाता था.

जिसमें कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसको लेकर कई जनप्रतिनिधियों ने शिकायत किया था. शिकायत के आलोक में अनुमंडल पदाधिकारी, पुल निर्माण निगम के कार्यपालक अभियंता, कार्य करने वाले संवेदक, नवगछिया नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता, नवगछिया नगर परिषद के सभापति के प्रतिनिधि डब्लू यादव ने जर्जर सड़क का जायजा लिया. मौके पर से ही रोड बनाने पथ निर्माण के कार्यपालक अभियंता को फोन कर बताया गया कि मकंदपुर से थाना चौक जानेवाली काफी जर्जर है. कार्यपालक अभियंता ने रोड को 48 घंटे के अंदर चलने लायक बनाने का आश्वासन दिया.

ओवरब्रीज निर्माण करने वाले संवेदक को रोड के एक तरफ मिट्टी रखा हुआ हैं वह रोड से उंचा है. उक्त मिट्टी में नाला बना दे. ताकि पानी रोड पर ना जमा होकर गढ़े में चला जाए. संवेदक ने 48 घंटे के अंदर रोड के सभी गढ़ा को भर कर सड़क को चलने लायक बनाने का आश्वासन दिया. अनुमंडल पदाधिकारी ने संवेदक को चेतावनी देते हुए कहा कि सड़क 48 घंटा के अंदर नहीं या बनने के बाद फीर जल जमाव होता हैं तो आपकों ओवरब्रीज का कार्य जमीन से करने बरसात भर रोक दिया जायेगा. आप केवल उपर कार्य कर सकते हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: