5
(1)

नवगछिया – शुक्रवार को मंदरौनी शिव मंदिर के पास हुए नौका हादसे में डूबे सुमित यादव का शव रविवार को दोपहर बाद कटिहार के काढ़ा गोला कोसी धार से बरामद कर लिया गया है. ग्रामीण स्तर से की गयी खोजबीन में शव को बरामद किया गया है. रंगरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर देर शाम पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. मालूम हो कि नौका हादसे में लापता हुए तीन लोगों में से दो लोगों का शव बरामद कर लिया गया है. शनिवार को भवानीपुर निवासी महेश्वर यादव का शव कुर्सेला से बरामद किया गया था. जबकि सोहड़ा गांव के निवासी मेदी यादव के शव की तलाश जारी है. इधर मृतक सुमित के चाचा सुशील यादव ने कहा कि सुमित का पिता अवधी यादव दूध का व्यवसाय करते हैं. शुक्रवार को अवधी यादव किसी काम मे फंस गए तो उन्होंने सुमित को ही दूध लाने भेज दिया. सुमित के पिता अवधी यादव का भी रो रो कर बुरा हाल है. वह कह रहे थे कि अगर इस अनहोनी के बारे में उन्हें पता होता तो अपने पुत्र को दूध लाने कभी न भेजते.

आस पास के लोगों ने बताया कि सुमित भागलपुर में रह कर पढ़ाई करता था. वह पढ़ने में भी तेज था और पिता का आज्ञाकारी पुत्र था. इधर रंगरा के सीओ आशीष कुमार ने मृतक के परिजनों को जल्द ही मुआवजा देने की बात कही है.

वही शव को ढूंढने में युवा नेता जदयू सेवादल के जिलाध्यक्ष मुरारी लाल, शंकर यादव अवधेश यादव बोधी यादव विशाल यादव ट्विंकल यादव अविनाश यादव सौरव यादव सहित कई अन्य प्रयासरत रहें ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: