5
(1)

नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र के कठेला गाँव में मानवता शर्मशार करनें वाली घटना सामने आई हैं । जहां एक शराबी ने नशे में धुत होकर पहले पत्नी देवता कुमारी को चाकू गोद कर मारा, इस पर भी जब उसका दिल नहीं भरा तो अपने तीन माह के मासूम बेटे अमरजीत को चाकू मार दिया। पत्नी वह बेटे की चीख सुन जब घर के अन्य सदस्य उसकी तरफ भागे तब तब तक शराबी धीरज खिड़की से कूद कर भाग गया। खून से लथपथ मां बेटे को परिवार के लोगों ने आनन फानन में नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया जहां मां की जान चली गयी तो वही बच्चे की स्थिति गंभीर होने पर बच्चे को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में रेफर कर दिया गया था।

जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को बच्चे की भी मौत इलाज के क्रम में मौत हो गयी। मृतक देवता कुमारी की शादी धीरज से तीन साल पहले हुई थी और काफी मन्नत के बाद तीन माह पहले बच्चा हुआ था। लेकिन धीरज कुछ भी काम नहीं करता था और उसकी संगति नशेड़ीयों के साथ हो गई थी। जिस कारण वह लगातार नशा का सेवन करता था और उसी क्रम में उसने पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी। मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही एक पिता अपने ही हत्यारे बेटे को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहा है।

उनका कहना है की उनका बेटा कुछ दिनों से नशे का सेवन कर रहा था और देर रात घर लौटा और अपने रूम में गया जहां किस बात को लेकर कहासुनी हुई वह लोग नहीं जानते और उसने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद खरीक थाना पुलिस मामला दर्ज कर हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना से इलाके में मर्माहत हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: